scriptये स्टार्स हैं रजनीकांत के पक्के यार, एक आवाज पर जान देने को रहते हैं तैयार | Friends of South Superstar Rajinikanth | Patrika News
बॉलीवुड

ये स्टार्स हैं रजनीकांत के पक्के यार, एक आवाज पर जान देने को रहते हैं तैयार

दुनियाभर में जहां लोग उनके दीवाने हैं। वहीं, कई स्टार्स भी उनकी एक्टिंग के फैन हैं। इसके अलावा कुछ ऐसे साउथ और बॉलीवुड स्टार्स भी हैं जिनके साथ रंजनीकांत की सालों पुरानी पक्की वाली यारी है।

Dec 12, 2021 / 08:13 pm

Archana Pandey

Friends of South Superstar Rajinikanth

Rajinikanth

नई दिल्ली। Friends of South Superstar Rajinikanth: सिनेमा जगत के सबसे प्रभावशाली सितारों में से एक रजनीकांत (Rajinikanth) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत भारतीय सिनेमा के मेगास्टार भी हैं। दुनियाभर में जहां लोग उनके दीवाने हैं। वहीं, कई स्टार्स भी उनकी एक्टिंग के फैन हैं। इसके अलावा कुछ ऐसे साउथ और बॉलीवुड स्टार्स भी हैं जिनके साथ रंजनीकांत की सालों पुरानी पक्की वाली यारी है। आइये जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जो हैं रजनीकांत के पक्के यार।
राज बहादुर- इस लिस्ट में सबसे पहले नाम बस कंडक्टर राज बहादुर का आता है। जो सुपरस्टार रजनीकांत के बेस्ट फ्रेंड है। दोनों की दोस्ती उस वक्त से है जब सुपरस्टार रजनीकांत भी एक बस कंडक्टर का काम करते थे। इतना ऊपर उठ जाने के बाद भी राज बहादुर रजनीकांत के बेहद करीब हैं। रजनीकांत ने अपना दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड अपने दोस्त राज बहादुर के नाम किया था।
चिरंजीवी- फिल्म स्टार चिरंजीवी भी साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का काफी सम्मान करते हैं। दोनों एक दूसरे के बेहद करीबी हैं और दोनों के बीच काफी बनती है।

श्रीदेवी- इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड और तमिल स्टार श्रीदेवी का आता है। रजनीकांत और श्रीदेवी के बीच भी काफी गहरी दोस्ती थी। एक बार जब रजनीकांत बीमार हो गए थे, तब श्रीदेवी ने उनकी सलामती के लिए 1 हफ्ते का व्रत रखा था।
sridevi.jpg
कमल हासन- कभी तमिल स्टार कमल हासन और रजनीकांत के बीच काफी कॉम्पीटिशन हुआ करता था। लोग दोनों को एक दूसरे के विरोधी मानते थे। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं था, दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी।
नयनतारा- एक्ट्रेस नयनतारा और रजनीकांत के बीच भी काफी अच्छी दोस्ती हैं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। नयनतारा आज भी रजनीकांत की फिल्म आंख मूंदकर उनकी फिल्म साइन कर लेती हैं।
यह भी पढ़ें

Miss Universe 2021: जब ये शानदार जबाव देकर सुष्मिता सेन ने पहली बार भारत के लिए जीता था मिस यूनिवर्स का ताज

rajinikanth-and-nayanthara.jpg
अमिताभ बच्चन- रजनीकांत की बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों दोस्ती वक्त के साथ और भी मजबूत होती जा रही है।

सलमान खान- बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की भी रजनीकांत से अच्छी दोस्ती है। सलमान खान रजनीकांत का काफी सम्मान करते हैं और उनके परिवार के बेहद करीब हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ये स्टार्स हैं रजनीकांत के पक्के यार, एक आवाज पर जान देने को रहते हैं तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो