आयुष्मान करेंगे THRILLER फिल्म में काम, कहा: अगली फिल्म में मेरा रोल देख उड़ जाएंगे होश...

Riya Jain

Publish: Sep, 14 2017 02:48:19 (IST)

Bollywood

आयुष्मान करेंगे THRILLER फिल्म में काम, कहा: अगली फिल्म में मेरा रोल देख उड़ जाएंगे होश...

अभी तक बॅालीवुड में चॅाकलेटी इमेज रखने वाले एक्टर आयुष्मान ने बदलापुर जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले निर्माता श्रीराम राघवन की फिल्म साइन कर ली है। सुनने में आया है की आयुष्मान अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।


एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने बताया कि यह फिल्म व्यूअर्स को चौंका देगी। ये एक थ्रिलर फिल्म है हांलाकि इसका शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है। खबरों की माने तो फिल्म में आयुष्मान एक नेत्रहीन पियानोवादक की भूमिका का किरदार निभाते दिखाई देंगे। कहना गलत नहीं होगा कि आयुष्मान के लिए ये किरदार काफी अलग साबित होगा। उन्होंने अपने अभी तक के करियर में पहले कभी भी इस किस्म की फिल्में नहीं की हैं शायद यहीं वजह है की इस फिल्म के लिए आयुष्मान काफी एक्साइटिड हैं।

फिलहाल फिल्म के बारे में अन्य कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, पर जैसा की कहा जा रहा था फिल्म का शीर्षक शूट द पियानो प्लेयर है, आयुष्मान ने इस खबर पर इनकार किया है। उन्होंने बताया है की फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है। आयुष्मान ने बताया की वे पहली बार किसी फिल्म में राघवन के साथ काम कर रहे हैं। बता दें अभी तक राघवन एक हसीना थी, जॉनी गद्दार और बदलापुर जैसी कई यादगार क्राइम-थ्रिलर फिल्में बना चुके हैं। अब देखना होगा की उनकी ये अगली फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है।

 हाल में आयुष्मान ने बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान जैसी बैक टू बैक हिट फिल्में दी हैं। 

बता दें आयुष्मान खुराना ने 2012 में फिल्म शुजित सरकार की रोमानी हास्यप्रधान फिल्म विकी डोनर से बॅालीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने नौटंकी साला!, दम लगा के हईशा जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया। उम्मीद करते हैं की आगे भी आयुष्मान अपने करियर में सफलता की सीढ़ियां चड़ते रहेंगे।

 

 

Web Title "Ayushmann khuranna next movie raghavan film surprise role birthday"