scriptअमिताभ बच्चन ने खरीदी करोड़ों की जमीन, अयोध्या के बाद अलीबाग में खरीदा 10 हजार स्क्वायर फीट का प्लॉट | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने खरीदी करोड़ों की जमीन, अयोध्या के बाद अलीबाग में खरीदा 10 हजार स्क्वायर फीट का प्लॉट

Amitabh Bachchan को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अमिताभ बच्चन ने अलीबाग में 10,000 स्क्वायर फीट जमीन खरीदने की खबर सामने आ रही है। हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मुंबईApr 22, 2024 / 05:09 pm

Prateek Pandey

अमिताभ बच्चन ने अलीबाग में खरीदी जमीन

अमिताभ बच्चन ने अलीबाग में खरीदी जमीन

महाराष्ट्र में मुंबई के पास अलीबाग में द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) से ₹10 करोड़ में 10,000 वर्ग फुट जमीन खरीदी है। जानकारी सामने आई है कि सभी लेनदेन पिछले हफ्ते किया गया है।

अयोध्या के बाद अलीबाग में खरीदी जमीन

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में उसी बिल्डर से प्रोजेक्ट ‘द सरयू’ में एक जमीन खरीदी थी। ये जमीन शहर में बनने वाला 7 सितारा मिश्रित उपयोग वाला एन्क्लेव है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस प्लॉट पर बच्चन घर बनाना चाहते हैं, वह लगभग 10,000 वर्ग फुट का है और इसकी कीमत लगभग 14.5 करोड़ रुपये है।
यह भी पढ़ें

नॉनवेज खाने को मजबूर हो गईं थी बड़े मियां छोटे मियां की ये एक्ट्रेस, जानिए किसने दी सलाह

बेटी श्वेता की गिफ्ट किया था ‘प्रतीक्षा’

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने जुहू में स्थित ‘प्रतीक्षा’ बंगले को बेटी श्वेता बच्चन को गिफ्ट किया है। प्रतीक्षा अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का जुहू में खरीदा गया पहला बंगला था जिसे इन ‘शोले’ फिल्म की सक्सेस के बाद लिया था। अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनका मेगा बजट मूवी ‘Kalki 2898 AD’ फिल्म से लुक रिवील हुआ है। पोस्टर में बिग बी की आंखें देखने को मिलीऔर पूरा मुंह कपड़े से ढका दिखाई दिया।

Home / Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन ने खरीदी करोड़ों की जमीन, अयोध्या के बाद अलीबाग में खरीदा 10 हजार स्क्वायर फीट का प्लॉट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो