scriptबिलासपुर में हादसा…3 दिन बाद मिली मछुआरे की लाश, भाई के साथ गया था मछली पकड़ने | Fisherman's body found after 3 days, had gone fishing with his brother | Patrika News
बिलासपुर

बिलासपुर में हादसा…3 दिन बाद मिली मछुआरे की लाश, भाई के साथ गया था मछली पकड़ने

बुधवार शाम मछली पकड़ने के दौरान अचानक से मौसम का बिगड़ने से तेज हवा व लहर में राहुल व पंकज की नाव फंस कर पलट गई थी

बिलासपुरApr 27, 2024 / 06:35 pm

Kanakdurga jha

Bilaspur News: मछली पकड़ने के दौरान खूंटाघाट डैम में नाव पलटने से लापता हुए मछुआरे पंकज कैवट का शव शुक्रवार को डैम में दिखाई दिया। शव की सूचना मिलते ही रतनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर मौजूद मछुआरों की सहायता से शव को बाहर निकाला गया। रतनपुर पुलिस मामले मर्ग कायम कर जांच कर रही है। मालूम हो कि रोहिनाडीह बाबापुती पाली निवासी राहुल (25) व पंकज केवट (22) अपनी टीम के साथ खूंटाघाट में मछली पकड़ने के लिए नाव से डैम में पहुंचे थे।
यह भी पढ़ें

विधायक का भतीजा हूं, ज्यादा बोला तो उठवाकर जान से मार दूंगा… ट्रक के ड्राइवर ने दुकानदार को दी खौफनाक धमकी

बुधवार शाम मछली पकड़ने के दौरान अचानक से मौसम का बिगड़ने से तेज हवा व लहर में राहुल व पंकज की नाव फंस कर पलट गई थी। नाव पलटने के बाद राहुल अपने छोटे भाई पंकज व दल के अन्य तीन सदस्य तैरते हुए किनारे की ओर आ रहे थे। किनारे आने के दौरान पानी में तेज लहर उठी राहुल व पंकज लहर में फंस गए लेकिन तीन साथी किनारे की ओर आ गए। पंकज लहरों में फंस कर डूब गया था।तीन दिन बाद पंकज का शव नदी से बाहर आया। रतनपुर पुलिस एसडीआरएफ की टीम के साथ पंकज की तलाश कर रही थी। जिसे पुलिस ने बरामद कर पंचनामा पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो