scriptबिलासपुर में सीएम भूपेश बघेल का गुपचुप दौरा, एक घंटे रहे और किसी को कानो कान खबर तक नहीं हुई | CM Bhupesh Baghel's secret Tour in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

बिलासपुर में सीएम भूपेश बघेल का गुपचुप दौरा, एक घंटे रहे और किसी को कानो कान खबर तक नहीं हुई

गुरूवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिलासपुर पहुंचे लेकिन किसी को कोई खबर तक नहीं थी। सीएम दोपहर के समय जैन इंटरनेशनल स्कूल पहुंचे

बिलासपुरFeb 21, 2019 / 07:29 pm

BRIJESH YADAV

CM Bhupesh Baghel's secret Tour in Bilaspur

बिलासपुर में सीएम भूपेश बघेल का गुपचुप दौरा, एक घंटे रहे और किसी को कानो कान खबर तक नहीं हुई

बिलासपुर. गुरूवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिलासपुर पहुंचे लेकिन किसी को कोई खबर तक नहीं थी। सीएम दोपहर के समय जैन इंटरनेशनल स्कूल पहुंचे और करीब १ घंटे तक बिलासपुर में रहे लेकिन अधिकांश सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों को इसकी जानकारी ही नहीं थी।
जब सीएम वापिस हुए तो शहर में मुख्यमंत्री के एक घंटे के गुपचुप दौरे की चर्चाएं चलने लगी। चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ तो अधिकारी भी एक दूसरे का फोन लगाकर मुख्यमंत्री के आगमन की जानकारी लेते हुए नजर आए। कोई भी अधिकारी ये बताने तैयार नहीं हुआ कि मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से आए कि वाहन व ट्रेन से। सीएम का जैन इंटरनेशनल स्कूल में क्या कार्यक्रम था किसी को कुछ पता नहीं है।
मुख्यमंत्री के गुपचुप दौरे को लेकर जिला प्रशासन भी हैरत में पड़ गया है। यहां तक की जिला कलेक्टर और एसडीएम भी मुख्यमंत्री के आगमन की जानकारी होने से इंकार करते नजर आए। कांग्रेस के नेता व पार्टी कार्यकर्ता भी सीएम के आने की सूचना से अनजान थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो