scriptकरणी औद्योगिक क्षेत्र के नाले में मिला श्रमिक का शव | Worker's body found in the drain of industrial area | Patrika News
बीकानेर

करणी औद्योगिक क्षेत्र के नाले में मिला श्रमिक का शव

बीकानेर. करणी औद्योगिक क्षेत्र स्थित ऊन कारखाने में काम करने वाले एक श्रमिक का शव सोमवार रात को गंदे पानी के नाले में औंधे मुंह पड़ा मिला।

बीकानेरMay 22, 2019 / 05:25 pm

Jaibhagwan Upadhyay

Worker's body found in the drain of industrial area

करणी औद्योगिक क्षेत्र के नाले में मिला श्रमिक का शव

बीकानेर. करणी औद्योगिक क्षेत्र स्थित ऊन कारखाने में काम करने वाले एक श्रमिक का शव सोमवार रात को गंदे पानी के नाले में औंधे मुंह पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। सीआइ मनोज शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान बिहार के गया जिला में सलीमपुर निवासी मुन्नाराम (25) पुत्र उमाशंकर के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक शराब पीने का आदी था जो सोमवार रात को कारखाने से साइकिल लेकर रवाना हुआ था। वह देर रात को औद्योगिक क्षेत्र से गुजरने वाले गंदे पानी के नाले में साइकिल सहित गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई।
पीबीएम अस्पताल से मिली सूचना

नाले में गिरे श्रमिक को अन्य फैक्ट्रियों में काम करने वाले श्रमिकों ने निकाला और उसे पीबीएम अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में बीछवाल पुलिस को पीबीएम पुलिस चौकी से सूचना मिली। तब बीछवाल पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पीबीएम की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों के बीकानेर आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फिलहाल पुलिस इसे हादसा ही मान रही है लेकिन जांच हर पहलू पर कर रही है।

Home / Bikaner / करणी औद्योगिक क्षेत्र के नाले में मिला श्रमिक का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो