scriptटोल नाके पर ताबड़तोड़ लाठी-सरियों से हमला, कर्मचारियों से मारपीट कर लूट ले गए लाखों रुपए | toll plaza attack in kolayat bikaner | Patrika News
बीकानेर

टोल नाके पर ताबड़तोड़ लाठी-सरियों से हमला, कर्मचारियों से मारपीट कर लूट ले गए लाखों रुपए

कोलायत तहसील क्षेत्र के नोखड़ा टोल प्लाजा पर रविवार को चार-पांच गाडिय़ों में आए बदमाशों ने जमकर तोडफ़ोड़ की।

बीकानेरMay 13, 2019 / 08:21 pm

Kamlesh Sharma

toll plaza attack in kolayat bikaner
बीकानेर। कोलायत तहसील क्षेत्र के नोखड़ा टोल प्लाजा पर रविवार को चार-पांच गाडिय़ों में आए बदमाशों ने जमकर तोडफ़ोड़ की। आरोपी टोल कार्मिकों के साथ मारपीट कर लाखों रुपए ले गए। बदमाशों की करतूत यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

कोलायत एसएचओ जगदीशसिंह ने बताया कि रविवार दोपहर दो बजे की घटना बताई गई है। टोलनाका सुरक्षा प्रभारी भंवरसिंह की ओर से जानलेवा हमला एवं नौ लाख 49 हजार 501 रुपए लूट ले जाने के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है। उसने सुभाष पुरा निवासी राजूसिंह पंवार, बागड़सर निवासी बजरंगसिंह, हाड़ला निवासी सत्यवीरसिंह, शंकर गुर्जर, दशरथसिंह, उम्मेदसिंह, पूर्णसिंह, शिवसिंह, सुखराम, जयसिंह, श्रवणसिंह समेत 40-50 अन्य लोगों पर आरोप लगाया है। उसने बताया कि उक्त लोग चार-पांच गाडिय़ों में आए उक्त लोगों ने टोल प्लाजा बूथों पर लाठी-सरियों से हमला कर दिया।
दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
परिवादी भंवरसिंह के मुताबिक 50-60 लोग भरी दुपहरी में टोल प्लाजा पहुंचे और ताबड़तोड़ लाठी-सरियों से वार शुरू कर दिए। आरोपियों ने यहां तैनात सुरक्षाकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इतना ही नहीं आरोपियों ने गाडिय़ां पीछे दौड़ाई, जान से मारने की कोशिश की।
सुरक्षाकर्मियों ने दीवार फांद कर अपनी जान बचाई। आरोपियों ने हवाई फायर भी किए। टोल प्लाजा पर बने ऑफिस व कैबिन के गेट, शीशे, कुर्सियां तोड़ दिए। ऑफिस के कैश में घुसकर तोडफ़ोड़ की तथा यहां से नौ लाख 29 हजार 501 रुपए निकाल लिए। आरोपियों ने परिवादी भंवरसिंह की जेब से भी 20 हजार रुपए निकाल लिए।

हाई-वे पर मचाया उत्पात
आरोपियों ने टोल प्लाजा पर खूब उत्पात मचाया, जिससे यहां अफरा-तफरी मच गई। राजमार्ग होने के कारण यहां दोनों पर वाहनों का जाम लग गया। वाहन चालकों ने कोलायत पुलिस को झगड़े की सूचना दी। पुलिस के आने की भनक लगने पर आरोपी गाडिय़ों में सवार होकर भाग गए। झगड़े में चार सुरक्षाकर्मियों के चोटें आई हैं, जिनका उपचार करवाया गया है।
इनका कहना है
सीसीटीवी कैमरे में लूट, मारपीट के फुटेज मिले हैं। साथ ही दो गाडिय़ों के फुटेज सामने आए हैं। पुलिस जांच-पड़ताल में लगी है। आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।
राजकुमार चौधरी, एएसपी (ग्रामीण)

Home / Bikaner / टोल नाके पर ताबड़तोड़ लाठी-सरियों से हमला, कर्मचारियों से मारपीट कर लूट ले गए लाखों रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो