scriptकार व मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़न्त में बाइक सवार युवक की मौत | Patrika News
बीकानेर

कार व मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़न्त में बाइक सवार युवक की मौत

यहां लूणकरनसर-सरदारशहर स्टेट हाइवे-6 (ए) पर सरदार भगतसिंह स्टेडियम के समीप मंगलवार रात को एक कार व मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई भिड़न्त में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत गई। थानाधिकारी गणेश कुमार बिश्नोई ने बताया कि लूणकरनसर के जोगियासन बस्ती के वार्ड 11 निवासी पप्पूनाथ पुत्र श्रवणनाथ ने रिपोर्ट में बताया कि […]

बीकानेरApr 24, 2024 / 10:43 pm

Atul Acharya

यहां लूणकरनसर-सरदारशहर स्टेट हाइवे-6 (ए) पर सरदार भगतसिंह स्टेडियम के समीप मंगलवार रात को एक कार व मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई भिड़न्त में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत गई। थानाधिकारी गणेश कुमार बिश्नोई ने बताया कि लूणकरनसर के जोगियासन बस्ती के वार्ड 11 निवासी पप्पूनाथ पुत्र श्रवणनाथ ने रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र संजय नाथ मंगलवार रात करीब पौने नौ बजे राजपुरिया फांटा स्थित दुकान से मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने जा रहा था।
इस दौरान सामने से कालू रोड पर एक सफेद रंग की कार ने गफलत व तेज गति से संजय की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में संजय के सिर में चोट लगने से गंभीर घायल हो गया। उसे लूणकरनसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बुधवार को दुर्घटना का मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया।
कार सवार मौके से भागे
कार व बाइक की भिड़न्त के बाद कार में सवार लोग मौके पर फरार हो गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में लिए है।

Home / Bikaner / कार व मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़न्त में बाइक सवार युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो