scriptबीकानेर: रात को पुलिस-तस्करों के बीच हुई थी दो घंटे फायरिंग | Bikaner: Two hours of firing took place between police and smugglers | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर: रात को पुलिस-तस्करों के बीच हुई थी दो घंटे फायरिंग

bikaner news : अपराध : नाकाबंदी तोड़ भागे थे बदमाश, दो को दबोचा, एक फरार; एक तस्कर को लगी गोली, दो क्विंटल डोडा-पोस्त, एक पिस्तौल व 16कारतूस बरामद

बीकानेरOct 14, 2019 / 01:59 am

Jitendra

Bikaner: Two hours of firing took place between police and smugglers

बीकानेर: रात को पुलिस-तस्करों के बीच हुई थी दो घंटे फायरिंग

बीकानेर. छत्तरगढ़. जिले की छतरगढ़ थाना पुलिस पर शनिवार देर रात को मादक पदार्थ तस्करों ने फायरिंग कर नाकाबंदी तोड़कर भागने का प्रयास किया। पुलिस और तस्करों के बीच करीब दो घंटे तक फायरिंग हुई। पुलिस की गोली लगने से एक तस्कर घायल हो गया, वहीं एक तस्कर भाग गया। घायल को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
छतरगढ़ थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार बारुपाल ने बताया कि नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे थे, तभी जोधपुर की तरफ से एक लग्जरी कार आई। उसे रुकने का इशारा किया तो चालक ने कार की गति बढ़ी और कार सवार पुलिस पर फायरिंग करते हुए नाकाबंदी तोड़कर भाग गए। तस्कर आगे आरडी ४६५ हैड पर नाकाबंदी देख कार को वापस सतासर की ओर ले गए। पुलिस उनका लगातार पीछा कर
रही थी।
आरोपियों ने पुलिस की गाड़ी पर आठ से दस राउंड फायर किए। फायरिंग में पुलिस की गाड़ी के रेडिएटर का पाइप फट गया, जिससे वह बंद हो गई। बाद में पुलिस ने निजी गाड़ी से बदमाशों का पीछा किया। फायरिंग में पंजाब के रानीवाला मलोट निवासी जगविन्द्रसिंह (२९) के कंधे पर गोली लगी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।
एस्कॉर्ट कर रही कार का चालक भी पकड़ा
एसएचओ बारूपाल ने बताया कि तस्करी का माल लेकर जा रही लग्जरी कार को एक अन्य कार एस्कॉर्ट कर रही थी। पुलिस ने एस्कॉर्ट कर रही कार के चालक पंजाब के फाजिल्का निवासी बलदेवसिंह (३७) पुत्र सोहनसिंह जटसिख को गिरफ्तार कर लिया। फरार युवक बाप के गगवा नेवा निवासी सुभाष बिश्नोई पुत्र रूपाराम बिनोई है। उन्होंने बताया कि लग्जरी कार से दो क्विंटल डोडा-पोस्त, एक पिस्तौल, १६ कारतूस बरामद हुए हैं।
अंधेरे में दौड़ती रही गाडिय़ां
तस्करों और पुलिस के बीच रात को दो बजे तक आंख-मिचौनी चलती रही। आरोपी पुलिस से बचने के लिए अंधेरे में गांव-गांव दौड़ते रहे। पुलिस उनके पीछे लगी रही। तस्करों के फायरिंग करने पर छतरगढ़ थानाधिकारी ने अतिरिक्त पुलिस बल बुलवा लिया तथा उच्चाधिकारियों को सूचना दी। सूचना के बाद एएसपी ग्राीमण सुनील कुमार भी छतरगढ़ पहुंच गए।
तीन गाडिय़ों को नुकसान
तस्करों की फायरिंग में सरकारी जीप के अलावा थानाधिकारी की निजी कार व दो अन्य निजी वाहनों को नुकसान हुआ है। थानाधिकारी आरोपियों का अपनी निजी कार से पीछा कर रहे थे। मंडी स्थित जीएसएस के पास तस्करों ने पुलिस की गाड़ी पर दो फायर किए। पुलिस ने घेराबंदी कर रात करीब दो बजे सत्तासर के पास आरोपी को दबोच लिया।

Home / Bikaner / बीकानेर: रात को पुलिस-तस्करों के बीच हुई थी दो घंटे फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो