scriptस्थानांतरण: शिक्षा विभाग में तबादलों का दौर शुरू | bikaner : Start of Transfer in education department | Patrika News
बीकानेर

स्थानांतरण: शिक्षा विभाग में तबादलों का दौर शुरू

education department- जिला शिक्षा अधिकारी स्तर के 40 अधिकारियों के हुए तबादले
 

बीकानेरAug 06, 2019 / 12:51 pm

Ramesh Bissa

bikaner : Start of Transfer in education department

स्थानांतरण: शिक्षा विभाग में तबादलों का दौर शुरू

राजकुमार बीकानेर के मुख्य जिला शिअ
बीकानेर. शिक्षा विभाग में तबादलों का दौर शुरू हो गया है। राज्य सरकार ने सोमवार को जिला शिक्षा अधिकारी स्तर के 40 अधिकारियों के तबादले किए। वहीं 3 जिला शिक्षा अधिकारी स्तर के अधिकारियों को उपनिदेशक व समकक्ष पदों पर पदोन्नति दी गई है, साथ ही 4 उपनिदेशक स्तर के अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। उप शासन सचिव (शिक्षा ग्रुप-2) राष्ट्रदीप यादव ने सोमवार को दोनों आदेश जारी किए।
जिन 40 शिक्षा अधिकारियों के तबादले किए गए हैं, उनमें से अधिकतर मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के पदों पर कार्यरत हैं। बीकानेर में मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी के पद पर राजकुमार शर्मा को पदोन्नति देकर लगाया गया है। वहीं पहले से ही इस पद पर कार्यरत धर्मेंद्र कुमार जोशी को आइएएसई, टीटी कॉलेज, बीकानेर में उप प्राचार्य के पद पर लगाया गया है।

इनकी उपनिदेशक पद पर पदोन्नति
ओमप्रकाश शर्मा को पदोन्नति पर सीडीईओ झालावाड़ नियुक्त किया गया है। राजकुमार शर्मा को सीडीईओ बीकानेर लगाया गया है। वहीं सुशीला नागौरी को आरएससीईआरटी उदयपुर में नियुक्त किया गया है।
उपनिदेशक स्तर के ये अधिकारी बदले
आरएससीईआरटी उदयपुर से मणिलाल छगन को सीडीईओ डूंगरपुर, धर्मेंद्र कुमार को सीडीईओ बीकानेर से आइएएसई बीकानेर, पदमा सक्सेना को सीडीईओ अजमेर और इजहार अहमद को आदेशों की प्रतीक्षा में रखा गया है।

Home / Bikaner / स्थानांतरण: शिक्षा विभाग में तबादलों का दौर शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो