scriptट्रक और टैंपों में भीषण टक्कर, ड्राइवर की मौत, 12 लोग घायल | One died and 12 injured in road accident | Patrika News
बिजनोर

ट्रक और टैंपों में भीषण टक्कर, ड्राइवर की मौत, 12 लोग घायल

Highlights
-ट्रक ड्राइवर मौके से फरार
-पुलिस ने घायलों को भर्ती कराया
-मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बिजनोरSep 18, 2020 / 11:40 am

Rahul Chauhan

Road Accident

Road Accident

बिजनौर। सड़क हादसे में छोटा हाथी और ट्रक की टक्कर में छोटा हाथी चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छोटा हाथी में सवार करीब 12 लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए नूरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। सभी घायलों के घर वालों को पुलिस ने इस हादसे की सूचना दे दी है।
देहरादून से शाहजहांपुर जा रहे एक छोटा हाथी को नूरपुर थाना क्षेत्र के गोवहार रोड के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। इस टक्कर में छोटा हाथी चला रहे चालक अरशद की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि इस छोटा हाथी में सवार 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सीएससी नूरपुर में भर्ती कराया गया।
इस घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार होने में कामयाब हो गया है।पुलिस ने मृतक चालक के पिता की तहरीर पर आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक अरशद के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

Home / Bijnor / ट्रक और टैंपों में भीषण टक्कर, ड्राइवर की मौत, 12 लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो