scriptBreaking News: IED की चपेट में आया युवक, शरीर के उड़े चिथड़े…सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने रची थी साजिश | Breaking News: Young man got hit by IED, body blown to pieces... a conspiracy was hatched to harm the security forces | Patrika News
बीजापुर

Breaking News: IED की चपेट में आया युवक, शरीर के उड़े चिथड़े…सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने रची थी साजिश

Bijapur IED Blast: बीजापुर से एक बार फिर नक्सलियों के कायराना करतूत की खबर समाने आ रही है। जहां नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। यह घटना 20 अप्रैल की बताई जा रही है।

बीजापुरApr 22, 2024 / 12:04 pm

Khyati Parihar

IED Blast in Bijapur: बीजापुर से एक बार फिर नक्सलियों के कायराना करतूत की खबर समाने आ रही है। जहां नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। यह घटना 20 अप्रैल की बताई जा रही है। यह पूरा मामला गंगालूर थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार पटेलपारा मुतवेंडी निवासी (18 वर्ष ) गड़िया अपने घर से कुछ दूरी पर वनोपज के संग्रहण के लिए जंगल गया हुआ था। इसी दौरान युवक माओवादियों के द्वारा प्लांट किए गए आईडी की चपेट में आ गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस हादसे से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों को क्षति पहुंचाने के लिये नक्सलियों ने IED लगाया था।
यह भी पढ़ें

भिलाई के असिस्टेंट प्रोफेसर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा – मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं…मची खलबली

पहले भी हुई थी घटना

बता दें कि कुछ दिन पहले भी इसी क्षेत्र के ग्राम कचिलवार (नैमेड) का ग्रामीण अंदरूनी रास्ते से पैदल अपने गांव आते समय इतावर क्षेत्र में नक्सलियों के द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गया था।

Home / Bijapur / Breaking News: IED की चपेट में आया युवक, शरीर के उड़े चिथड़े…सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने रची थी साजिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो