scriptबीजेडी के संस्थापक बीजू पटनायक पर बन रही बायोपिक,अनुभव महंति निभाएंगे बीजू बाबू की भूमिका | anubhav mohanty will play the role of biju patnaik in biopic | Patrika News
भुवनेश्वर

बीजेडी के संस्थापक बीजू पटनायक पर बन रही बायोपिक,अनुभव महंति निभाएंगे बीजू बाबू की भूमिका

अनुभव इसकी तैयारी भी कर रहे हैं…

भुवनेश्वरJan 15, 2019 / 09:57 pm

Prateek

biju

biju

(भुवनेश्वर): नेताओं की बायो-पिक बनाने की जैसे होड़ लगी है। ‘दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक के मुख्य रोल में हैं फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय, तो अब ओडिशा के दिग्गज नेता स्वर्गीय बीजू पटनायक पर बायोपिक बनेगी, जिसमें ऑलीवुड के सुपरस्टार अनुभव महंति लीड रोल निभाएंगे।


अनुभव इसकी तैयारी भी कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम ही बीजू बाबू रखा गया है। फिल्म का पोस्टर बीजू पटनायक के जन्म स्थान कटक में मंगलवार को अधिकारिक तौर पर रिलीज किया गया। पोस्टर का ही फर्स्ट लुक देखने की युवाओं में होड़ सी मच गई। प्रकाश फिल्म्स एवं अक्षय परीजा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन अंतर्राष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त निदेशक नील माधव पंडा करेंगे।


यह फिल्म इसी साल अप्रैल के प्रथम सप्ताह में रिलीज होगी। यानी तब चुनाव चल रहे होंगे। प्रोड्यूसर अक्षय परीजा का कहना है कि बीजू बाबू एक भावुक जननायक थे। समूचा ओडिशा उन्हें बहुत प्यार करता है। फिल्म में बीजू बाबू के जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं को उजागर करेगी। ओडिशा को उन पर गर्व है। अनुभव महंति कहते हैं कि यह उनका सौभाग्य है कि बीजू बाबू जैसे महान पुरुष की भूमिका उन्हें मिल रही है। अनुभव महंति बीजेडी से राज्य सभा के सदस्य भी हैं।

Home / Bhubaneswar / बीजेडी के संस्थापक बीजू पटनायक पर बन रही बायोपिक,अनुभव महंति निभाएंगे बीजू बाबू की भूमिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो