scriptबीएसपी विधायक की चेतावनी, बोलीं बहन जी का आदेश था नहीं हम दिखाते | The warning of the BSP legislator | Patrika News
भोपाल

बीएसपी विधायक की चेतावनी, बोलीं बहन जी का आदेश था नहीं हम दिखाते

बीएसपी विधायक रामबाई का बयान…

भोपालJan 06, 2019 / 05:09 pm

Amit Mishra

BSP

बसपा

भोपाल @अरूण तिवारी की रिपोर्ट…

मध्य प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार बनीें है तब विधायकों को मामने का दौर चल रहा है। अभी तक अपनी ही पार्टी के कांग्रेस विधायक मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज थे,लेकिन अब कांग्रेस को समर्थन देने वाली पाटियां भी सरकार से नाराज दिखाई दे रहीं है।बीएसपी विधायक रामबाई ने रविवार को अपने बयान में कहा कि सरकार में भागीदारी सीएम कमलनाथ को तय करना है कि हमारी क्या भागीदारी है। अब तक हमें समझ में नहीं आ रहा है।

बीजेपी के बहुत लोग आते हैं…

बीएसपी विधायक रामबाई ने कहा कि मिलने के लिए बीजेपी के बहुत लोग आते हैं भोपाल में भी मिलने के लिए बहुत लोग आए। लेकिन बहन जी के आदेश पर बीएसपी विधायक चलेंगे। अगर बहन जी बोले कि कांग्रेस के साथ नहीं है तो नहीं है। इतना ही नहीं बीएसपी विधायक रामबाई सख्त तेवर दिखाते हुए कहा कि सरकार में भागीदारी बहनजी का निर्णय है। वरना हम दिखाते। विधान सभा अध्यक्ष के लिए बीएसपी के समर्थन पर रामबाई का कहना है कि जो बहन जी कहेगी वही करेंगे ।

चुनाव लड़ने पर विचार कर रही बीजेपी…
उधर विधानसभा अध्यक्ष को लेकर बीजेपी चुनाव लड़ने पर विचार कर रही। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस बात के संकेत दिए है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा पार्टी में इस पर विचार हो रहा है।कल सुबह यानि सोमवार को प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह बैठ कर लेंगे इस विषय पर निर्णय लेगें।

बैठक में शामिल नहीं होगें निर्दलीय विधायक…

निर्दलीय विधायक विक्रम राणा सिंह कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे। निर्दलीय विधायक विक्रम राणा सिंह ने अपने बयान में कहा कि बैठक में शामिल नहीं होंगे पर सरकार को पूरे 5 साल समर्थन देगें। मंत्री बनने के सवाल पर विक्रम सिंह ने कहा कि सरकार को बिना शर्त समर्थन दिया हैं। अपनी तरफ से मंत्री बनने की कोई मांग नहीं की। हॉर्स ट्रेडिंग की खबरों को लेकर राणा विक्रम सिंह ने कहा कि मुझसे किसी भी व्यक्ति ने संपर्क नहीं किया है। बीजेपी नेताओं से संपर्क के सवाल पर राणा विक्रम सिंह ने कहा कि किसी भी बीजेपी के नेता से नहीं कोई संपर्क नहीं हुआ।

Home / Bhopal / बीएसपी विधायक की चेतावनी, बोलीं बहन जी का आदेश था नहीं हम दिखाते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो