scriptसीरियल किलर खांबरा ने अशोकनगर में की छह हत्या | Serial killer Khambra six murder in Ashoknagar | Patrika News

सीरियल किलर खांबरा ने अशोकनगर में की छह हत्या

locationभोपालPublished: Sep 11, 2018 01:53:16 am

पूछताछ में खुलासा: पुल-पुलियों के नीचे फेंके थे शव

Serial killer

Serial killer

भोपाल. 30 हत्या कबूल करने वाला सीरियल किलर आदेश खांबरा और उसकी गैंग ने अशोकनगर में छह लोगों की हत्या कर शव पुल-पुलियों के नीचे फेंके थे। एसआईटी पूछताछ में उसने यह खुलासा किया है। मृतकों में तीन सीहोर और दो राजस्थान व गुजरात के थे। एक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस कबूलनामे के बाद डीएसपी बिट्टू शर्मा और निरीक्षक संजीव चौकसे ने चंदेरी और मुंगावली पहुंचकर अज्ञात शवों की एफआइआर तलब की। पुलिस इन शवों की डीएनए जांच भी कराएगी।

डायरी केे पन्नों से खुल रहे नेटवर्क के रहस्य

राजधानी पुलिस द्वारा एक दिन पहले खांबरा से बरामद की गई डायरी में कुछ मोबाइल नंबर और लेन-देन का हिसाब मिला है। पुलिस नंबरों की जांचकर उन्हें संचालित करने वालों की भूमिका पता कर रही है। हालांकि पुलिस ने डायरी में नेताओं के नाम मिलने से इनकार किया है। आशंका है कि ट्रकों से जो रुपए बरामद हुए हैं, यह उसका लेन-देन होगा

ग्वालियर में एसआईटी के हत्थे चढ़ा सुनील

खांबरा से मिले लिंक के आधार पर उसका साथी सुनील, गोल पहाडिय़ा से एसआईटी के हत्थे चढ़ गया, जबकि बाबू भाग निकला। इधर, मिसरोद पुलिस खांबरा के साथी तुकाराम के बैंक खातों की जानकारी जुटा रही है। मध्यप्रदेश पुलिस के साथ दूसरे राज्यों की पुलिस खांबरा की रिमांड मांंग रही है।

धागे से की पति के शव की पहचान

सीहोर के रीठी निवासी राजेश पवार के क्षत-विक्षत शव को पत्नी ने लोअर से पहचाना। लोअर फटने पर पत्नी ने धागे से सिलाई की थी और जैसे ही उसकी नजर लोअर के धागे से सिले हुए हिस्से पर पड़ी तो वह फफक उठी। एसपी राहुल लोढ़ा के मुताबिक, सीरियल किलर के खुलासों के बाद एक विवरण तैयार कराया गया है। इसी के आधार पर जानकारियां जुटा रहे हैं। खांबरा के कबूलनामे पर अशोकनगर में पांच अज्ञात शवों की शिनाख्त हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो