scriptमोदी के शपथ ग्रहण समारोह में उमा भारती से इस तरह मिले थे राहुल, तो सोनिया ने लगा लिया था गले | Rahul gandhi meet pm modi swearing in ceremony | Patrika News
भोपाल

मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में उमा भारती से इस तरह मिले थे राहुल, तो सोनिया ने लगा लिया था गले

30 मई को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में राहुल गांधी भी मौजूद थे।

भोपालJun 01, 2019 / 03:14 pm

Pawan Tiwari

Rahul gandhi

मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में उमा भारती से इस तरह मिले थे राहुल, तो सोनिया ने लगा लिया था गले

भोपाल. पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियां मौजूद थी। शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी भी मौजूद थी। सोशल मीडिया में शपथ ग्रहण समारोह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम और पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती से राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने इस समारोह में मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान सोनिया गांधी ने उमा भारती को गले लगाया वहीं, राहुल गांधी के मिलकर आगे निकल जाने का वीडियो है।

उमा को सोनिया ने लगाया गले
मुलाकात के दौरान राहुल गांधी जल्दी में दिखे और उमा भारती को प्रणाम करके आगे निकल गए। वहीं, सोनिया गांधी ने पहले उमा भारती से बात की फिर उन्होंने उमा भारती को गले लगाया। उमा भारती से मिलने के बाद राहुल गांधी सीधे अपने स्थान पर जाकर बैठ गए। बैठने से पहले राहुल गांधी ने केवल वहां मौजूद कांग्रेस नेता गुलाम बवी आजाद से हाथ मिलाया। जबकि सोनिया गांधी सबको प्रणाम करते हुए अपनी सीट पर पहुंची।

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हुई है करारी हार
लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की करारी हार हुई है। हालांकि 2014 के मुकाबले में कांग्रेस को ज्यादा सीटें मिली हैं। कांग्रेस को 2014 में 44 जबकि 2019 में 52 सीटें मिली हैं। इस बार का लोकसभा चुनाव राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ा गया था। राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा रैलियां की थीं लेकिन मध्यप्रदेश में कांग्रेस को केवल एक सीट ही मिली। छिंदवाड़ा से मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ही अपना चुनाव जीत सके। राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा 16 रैलियां की थीं।
8 हजार से ज्यादा लोग थे मौजूद
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन में किया गया था। इस दौरान देश विदेश की नामी हस्तियों के साथ आम लोग भी शिरकत करने पहुंचे थे। बता दें कि पीएम मोदी ने 30 मई को शाम सात बजे दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण की थी।

Home / Bhopal / मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में उमा भारती से इस तरह मिले थे राहुल, तो सोनिया ने लगा लिया था गले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो