scriptमंत्री के गुमशुदगी के पोस्टर बना चर्चा का विषय | Poster of missing minister | Patrika News
भोपाल

मंत्री के गुमशुदगी के पोस्टर बना चर्चा का विषय

इछावर विधानसभा में जगह-जगह चस्पा भाजपा सांसद के पोस्टर

भोपालFeb 04, 2019 / 03:12 pm

Amit Mishra

news

मंत्री के गुमशुदगी के पोस्टर बना चर्चा का विषय

भोपाल @जितेंद्र चौरासिया की रिपोर्ट…
जिला सीहोर के इछावर विधानसभा में जगह-जगह चस्पा भाजपा सांसद एंव विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की गुमशुदगी के पोस्टर चर्चा का विषय बने रहे है। इन पोस्टरों में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की फोटो के उपर गुमशुदा की तलाश लिखा है। बताया जा रहा है कि ये पोस्टर कांग्रेस किसान नेता हरगोविंद दरबार के नेतृत्व में लगाए जा रहें है। गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर के विदिशा लोकसभा सीट से विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सांसद है। क्षेत्र में इस तरह के पोस्टर लगने से भाजपा कार्यकताओं के लोगों ने इसका विरोध किया है। कार्यकर्ताओं का कहना है इस तरह के पोस्टर लगाना गलत हैं।

 

इसके पहले भी लग चुके है पोस्टर
लगभग डेढ़ वर्ष पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के संसदीय क्षेत्र विदिशा में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर लगें थे।इन पोस्टर में लिखा गया था कि ‘गुमशुदा सांसद की तलाश है’ और उसके नीचे उनकी फोटो के साथ-साथ विदिशा की सांसद सुषमा स्वराज लिखा था।


विदिशा शहर के नीमताल इलाके के व्यस्त रोड और विदिशा कलेक्टर ऑफिस के आसपास सहित कई जगहों पर ऐसे पोस्टर लगे थे। इन पोस्टरों में विदिशा संसदीय क्षेत्र की जनता की समस्याओं का जिक्र किया गया था। पोस्टर में सबसे नीचे लिखा था कि सूचनाकर्ता संपर्क करें आनंद प्रताप सिंह। इसमें सिंह की फोटो भी लगी थी।

यह पोस्टर इसलिए लगाए गए थे क्योंकि सुषमा तकरीबन एक साल से अपने संसदीय क्षेत्र विदिशा में नहीं गई थी। बीजेपी के विदिशा जिला अध्यक्ष दिनेश सोनी ने बताया था कि कांग्रेस के स्थानीय नेता आनंद प्रताप सिंह ने यह पोस्टर लगवाया था। यह उसने उस समय लगाए थे, जब सुषमा स्वराज किडनी ट्रांसप्लांट के बाद स्वास्थ्य लाभ कर रही थी।

Home / Bhopal / मंत्री के गुमशुदगी के पोस्टर बना चर्चा का विषय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो