भाजपा नेता ने कहा- राहुल गांधी कांग्रेस की कमान ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपे, अनैतिक तरीके से सीएम हैं कमलनाथ

By: Pawan Tiwari

Updated On:
20 Aug 2019, 12:16:29 PM IST

    • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धारा 370 हटाए जाने के फैसले का समर्थन किया था।
    • ज्योतिरादित्य सिंधिया इस बार गुना संसदीय सीट से अपना लोकसभा चुनाव हार गए हैं।

भोपाल. मुख्यमंत्री कमल नाथ के भांजे रतुल पुरी की गिरफ्तारी के साथ ही मध्यप्रदेश में सियासत तेज हो गई है। भाजपा ने मध्यप्रदेश के सीएम कमल नाथ पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता हितेश वाजपेयी ने मुख्यमंत्री कमल नाथ पर हमला साधते हुए कहा है कि कमल नाथ को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहिए। इसके साथ ही वाजपेयी ने कहा कि कमलनाथ की जगह राहुल गांधी को ज्योतिरादित्य सिंधिया को मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कमल नाथ के अलावा भी कांग्रेस में कई नेता हैं।

 

इसे भी पढ़ें- सीएम कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी गिरफ्तार, 354 करोड़ के बैंकिंग घोटाले का है आरोप

जांच में सहयोग करें कमल नाथ
हितेश वाजपेयी ने कहा- कमलनाथ को इस पूरे मामले में जांच एजेंसियों का सहयोग करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कमलनाथ इस्तीफा दें और जब तक इस मामले में उनका पूरा परिवार बेदाग होकर नहीं निकले उन्हें जांच में सहयोग करना चाहिए। कमल नाथ पर हमला करते हुए हितेश वाजपेयी ने कहा कि वो अनैतिक तरीके से मध्यप्रदेश के सीएम की कुर्सी पर बैठे हैं उन्हें तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

 

इसे भी पढ़ें- 'कांग्रेस की हालत देख सिंधिया भाजपा में शामिल हो सकते हैं, क्या बीजेपी के शीर्ष नेता स्वीकार करेंगे उनका नेतृत्व?'


ज्योतिरादित्य सिंधिया को कमान सौंपे राहुल गांधी
हितेश वाजपेयी ने ट्वीट करते हुए कहा- कमलनाथ जी के भांजे रतुल पुरी की गिरफ्तारी से स्पष्ट है कि वो और उनका परिवार "ऑगस्टा वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर घोटाले" से जुड़े हैं ? बड़ा दुखद है कि कमलनाथ जी "जनादेश के बिखराव" का लाभ उठाकर "अनैतिक" तरीके से मुख्यमंत्री पद पर बैठे हैं। राहुल गांधी जी को चाहिए कि अब कम से कम वो कांग्रेस की कमान सिंधिया जैसे नेता को सौंपे और जांच मे सहयोग करें।

ईडी ने रतुल पुरी को किया है गिरफ्तार
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ के भांजे रतुल पुरी को मंगलवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार कर लिया है। रतुल पुरी पर बैंक से फर्जीवाड़े का आरोप है। रतुल पुरी पर सेंट्र्ल बैंक ऑफ इंडिया से 354 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप है। इसे मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार, रतुल पुरी की गिरफ्तारी मंगलवार रात 1 बजे के करीब की गई है।

 

भाजपा के कई नेता सिंधिया की कर चुके हैं तारीफ
कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब से जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का समर्थन किया है। तब से भाजपा के कई नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ कर चुके हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ की थी। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा था कि धारा 370 हटाए जाने का समर्थन करके ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साबित कर दिया कि वो राजमाता विजयाराजे सिंधिया के पोते हैं। प्रभात झा ने सिंधिया को भाजपा परिवार का ही सदस्य बताया था।

Updated On:
20 Aug 2019, 12:16:29 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।