scriptKG2 में पढ़ती मासूम को पेप्सी का लालच देकर छात्र ने किया बलात्कार | Girl rape by KG2 student | Patrika News
भोपाल

KG2 में पढ़ती मासूम को पेप्सी का लालच देकर छात्र ने किया बलात्कार

पेप्सी का लालच देकर KG2 में पढ़ रही बच्ची के साथ 9वीं के छात्र ने किया बलात्कार, शोर मचाने पर हुआ खुलासा, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया…

भोपालApr 03, 2019 / 11:55 am

KRISHNAKANT SHUKLA

girl rape

Girl rape by KG2 student

भोपाल. 9वीं कक्षा में पढऩे वाले एक छात्र ने KG2 की छात्रा के साथ ज्यादती की। आरोपी छात्रा को पेप्सी पिलाने के बहाने अपने घर के अंदर ले गया था। मासूम की चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग जमा हो गए। पड़ोसियों के एकत्रित होने पर आरोपी घर में ताला लगाकर फरार हो गया।

मासूम के परिजन उसे लेकर गौरवी केंद्र पहुंचे, जहां से पुलिस को सूचना मिली। गौरवी केंद्र की सूचना पर पुलिस ने मासूम की काउंसलिंग कर आरोपी के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है। यह मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है।

KG2 में पढ़ती थी मासूम बच्ची

सीएसपी अब्दुल अलीम खान ने बताया कि छह साल की मासूम बच्ची थाना क्षेत्र में रहती है। वह KG2 की छात्रा है। सोमवार दोपहर वह अपने घर के बाहर खेल रही थी, तब उसे पास में रहने वाला दीपक गिरी (18 वर्ष ) पेप्सी दिलाने के बहाने अपने घर ले गया। यहां छात्रा के साथ ज्यादती करने का प्रयास किया।

इस दौरान मासूम की चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। उसका दरवाजा खोला तो संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया। संदिग्ध अवस्था में ही वह घर में ताला लगाकर फरार हो गया। जब यह बात मासूम के परिजनों को पता चली, तो उन्होंने आरोपी के परिजनों से बात करना चाही।

लेकिन दोनों परिवार के बीच विवाद की स्थिति बन गई। इसके बाद मासूम बच्ची के परिजन उसे लेकर गौरवी केंद्र पहुंचे, जहां पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग की आरोपी पर एफआईआर दर्ज कर ली।

तीसरी की छात्रा के साथ अधेड़ कर रहा था ज्यादती

एक 50 साल का अधेड़ तीसरी कक्षा की छात्रा के साथ ज्यादती कर रहा था। राह गुजर रही एक महिला ने जब अधेड़ की करतूत देखी और छात्रा को अर्ध नग्न हालत में देखा तो शोर-शराबा कर दिया। रहवासियों ने अधेड़ को पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह मामला सोमवार दोपहर गोविंदपुरा थाना क्षेत्र का है।

टीआई अशोक सिंह परिहार ने बताया कि सात साल की बच्ची थाना क्ष्ेात्र में रहती है, वह तीसरी कक्षा की छात्रा है। सोमवार दोपहर वह अपने घर के बाहर खेल रही थी। तब उसे बरखेड़ा पठानी निवासी करीब 50 साल का भूरा उर्फ बापू खिलाने के बहाने अपनी झुग्गी में ले गया, यहां उसने छात्रा के साथ बहला-फुसलाकर उसके कपड़े उतार दिए और उसके साथ ज्यादती करने लगा। इस बीच वहां से एक महिला गुजर रही थी, महिला भूरा की हरकतें देख और मासूम को अर्ध नग्न हालत में देख माजरा समझ गई।

उन्होने शोर-शराबा किया तो रहवासी जमा हो गए, रहवासियों ने भूरा को पकडकऱ जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। फिर छात्रा के परिजन थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने छात्रा के बताए अनुसार भूरा के खिलाफ बलात्कार और पॉस्को एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Bhopal / KG2 में पढ़ती मासूम को पेप्सी का लालच देकर छात्र ने किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो