scriptदिग्विजय ने कहा- सिद्धूजी अपने दोस्त इमरान भाई को समझाइए उनकी वजह से आपको गाली पड़ रही है | Digvijay attack on Sidhu | Patrika News
भोपाल

दिग्विजय ने कहा- सिद्धूजी अपने दोस्त इमरान भाई को समझाइए उनकी वजह से आपको गाली पड़ रही है

दिग्विजय ने कहा- सिद्धूजी अपने दोस्त इमरान भाई को समझाइए उनकी वजह से आपको गाली पड़ रही है

भोपालFeb 19, 2019 / 11:20 am

shailendra tiwari

imran

सिद्धू पर दिग्विजय का तंज, कहा- अपने दोस्त इमरान भाई को समझाइए उनकी वजह से आपको गाली पड़ रही है

भोपाल. पुलवामा आंतकी हमले के बाद से कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादस्पद बयान दिया था। इस बयान के बाद हर तरफ सिद्धू के बयान की निंदा हो रही हैं, वहीं अब कांग्रेस पार्टी ने भी सिद्धू पर हमले करना शुरू कर दिया है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पंजाब के कांग्रेस विधायक और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू जी अपने दोस्त इमरान भाई को समझाइए उनकी वजह से आपको गाली पड़ रही है।
https://twitter.com/digvijaya_28/status/1097715757289373697?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या कहा था सिद्धू ने
सिद्धू ने पुलवामा में आतंकी हमले के बाद कहा था, ”कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है?’ ये एक बेहद कायराना हमला था। मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता। जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए। भारत-पाकिस्तान के बीच मुद्दों का स्थायी समाधान खोजने की जरूरत है। इस तरह के लोगों (आतंकवादियों) का कोई देश, धर्म और जाति नहीं होती है। चंद लोगों की वजह से पूरे राष्ट्र को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।
https://twitter.com/digvijaya_28/status/1097715999816638464?ref_src=twsrc%5Etfw
 

भाजपा पर साधा निशाना
सिद्धू ने एक बार फिर से अपने बयान पर कयाम करते हुए कहा था कि, 1999 के कंधार हाइजैक का जिक्र कर पूछा कि कंधार में आतंकियों की बेड़िया किसने खोलीं? उन्होंने कहा, ‘उसे किसने रिहा किया। वह किसकी जवाबदेही है।’

दिग्विजय ने भी भाजपा सरकार पर उठाए थे सवाल
पुलवामा आतंकी हमले को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने केन्द्र सरकार पर सवाल उठाए थे। दिग्विजय सिंह ने ट्ववीट करते हुए कहा था, क्या जेश-ए-मोहम्मद ने 2 दिन पहले सुसाइड बॉमबिंग करने की धमकी दी थी? यदि दी थी तो राज्य सरकार और केंद्र सरकार क्या करती रही? इस बारे में क्या मोदी जी कुछ प्रकाश डालेंगे? वहीं, दिग्विजय ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए शोक प्रकट किया है। दिग्विजय सिंह ने आतंकी हमले के पीछे इंटेलिजेंस फेल्योर को बताया है। वहीं, दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी से सवाल किया है कि केंद्र सरकार क्या इंटेलिजेंस फेल्योर की जांच कराएगी?

Home / Bhopal / दिग्विजय ने कहा- सिद्धूजी अपने दोस्त इमरान भाई को समझाइए उनकी वजह से आपको गाली पड़ रही है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो