scriptकुछ यूं किया कांग्रेस नेता अजय सिंह ने पीएम मोदी का स्वागत! | congress leader ajay singh welcomes narendra modi | Patrika News
भोपाल

कुछ यूं किया कांग्रेस नेता अजय सिंह ने पीएम मोदी का स्वागत!

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने इस दौरान उन्होंने कुछ सवाल भी पूछ डाले…

भोपालSep 25, 2018 / 02:41 pm

दीपेश तिवारी

ajay singh

कुछ यूं किया कांग्रेसी नेता अजय सिंह ने पीएम मोदी का स्वागत!

भोपाल। कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भोपाल पहुंच चुके हैं। इससे ठीक पहले यानि सोमवार को कांग्रेस नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने ट्विटर पर पीएम मोदी का स्वागत करते हुए उनसे कुछ सवाल भी पूछ लिए।

इससे पहले भी अजय सिंह ने भाजपा के कार्यकर्ता महाकुंभ को लेकर सरकार पर निशाना साधा था। अजय सिंह ने बीजेपी के कार्यकर्ता महाकुंभ में सरकारी तंत्र के दुरुपयोग का आरोप लगाया।

वहीं मंगलवार को मोदी शाह के विरोध में पीसीसी से काले झंडे और गुब्बारे लेकर जम्बूरी के लिए निकले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने चिनार पार्क पर गिरफ्तार कर लिया।

जबकि इससे पहले भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पीएम मोदी सहित अमित शाह आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे। प्रशासन की तमाम तैयारियों के बावजूद एट्रोसिटी एक्ट में किए गए संशोधन के विरोध के तहत राजधानी के चूनाभट्टी क्षेत्र में सवर्ण समाज की ओर से नरेंद्र मोदी,अमित शाह और शिवराज सिंह चौहान का पुतला जलाया गया।

ये लिखा ट्विटर पर…
24 सितंबर 2018 को शाम 7:56 बजे अजय सिंह ने ट्विट में लिखा, ‘भोपाल के जंबूरी मैदान पर मोदी जी और शाह जी मध्य प्रदेश में आपका स्वागत है आग्रह है कि कथित दस लाख कार्यकर्ता महाकुंभ में मंत्र देने के बाद इस प्रदेश की जनता को यह भी जवाब देना कि आप राफेल घोटाला और ई टेंडर घोटाले पर मौन क्यों हैं?’

https://twitter.com/ASinghINC/status/1044420446559457281?ref_src=twsrc%5Etfw

नेता प्रतिपक्ष ने बीजेपी के 25 सितंबर के आयोजन को विश्व के सबसे बड़े कार्यकर्ता महाकुंभ बताने पर तंज कसते हुए कहा कि दस लाख की भड़ी जुटने का दावा करने वाली बीजेपी आयोजन स्थल में आने वाले एक लाख कार्यकर्ताओं के लिए भोजन की व्यवस्था कर रही है, जो बताता है कि बीजेपी के महाकुंभ कितनी भीड़ जुटेगी।

वहीं इसके बाद मंगलवार को लिखे अपने नए ट्विट में उन्होंने लिखा है कि ‘कार्यकर्ता महाकुंभ के नाम पर मुख्यमंत्री जो धन और सत्ता बल का निर्लज्ज प्रदर्शन कर रहे हैं इससे अलीराजपुर सहित प्रदेश के कई जिले विकसित हो सकते थे । 200 करोड़ खर्च करके आप मोदी जी और शाह के सामने तो गर्व कर सकते हैं लेकिन अलीराजपुर की जनता के सामने आप शर्मसार हैं।’

जानकारों की माने तो अजय सिंह के द्वारा किए गए ये ट्विट जानबुझकर भाजपा पर हमला करने व उनके कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने के लिए किए गए। वहीं ये भी माना जा रहा है कि ट्विटर की इस जंग ने एक नया रूप लेना शुरू कर दिया है।

Home / Bhopal / कुछ यूं किया कांग्रेस नेता अजय सिंह ने पीएम मोदी का स्वागत!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो