scriptसुहागरात पर विधवा हुई दुल्हन, परिवार में पसरा मातम, जानें पूरा मामला | Bride became widow on suhagrat groom hanged himself mourning spread in family | Patrika News
भोपाल

सुहागरात पर विधवा हुई दुल्हन, परिवार में पसरा मातम, जानें पूरा मामला

दुल्हन लेकर बारात लौटकर आई तो घर में खुशियों का माहौल था, सुहागरात की तैयारी की जा रही थीं लेकिन अचानक ही परिवार की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं।

भोपालApr 26, 2024 / 10:30 pm

Shailendra Sharma

groom suicide suhagrat night
भोपाल में एक दुल्हन सुहागरात पर ही विधवा हो गई। हैरान कर देने वाला मामला बैरसिया के लंगरपुरा गांव का है। बुधवार को ही दूल्हा बारात के साथ दुल्हन लेकर घर लौटा था और पूरा परिवार दुल्हन के स्वागत सत्कार में लगा था। सुहागरात की तैयारियां चल रही थीं लेकिन इसी बीच दूल्हे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दूल्हे के इस कदम से अब परिवार में मातम पसरा हुआ है और जिस घर में पहले शादी के मंगल गीत और शहनाई बज रही थी अब वहां सन्नाटा पसरा हुआ है।
यह भी पढ़ें

बाबा बागेश्वर के भाई का विवादों से है पुराना नाता, देखें गुंडागर्दी का वीडियो


सुहागरात पर विधवा हुई दुल्हन


बैरसिया के लंगरपुरा गांव के रहने वाले 28 साल के जितेन्द्र कुशवाह ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जितेन्द्र की शादी 23 अप्रैल को हुई थी और वो बारात के साथ 24 अप्रैल बुधवार को ही दुल्हन को अपने साथ लंगरपुरा गांव लाया था। गुरुवार की सुबह जितेन्द्र को परिवार के लोगों ने फांसी के फंदे पर झूलते देखा और उसे फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। सुहागरात वाली रात ही दूल्हे जितेन्द्र के आत्महत्या करने से सुहागरात पर ही उसकी दुल्हन विधवा हो गई।
यह भी पढ़ें

अभी-अभी : डेढ़ लाख रूपए की रिश्वत लेते पटवारी रंगेहाथों पकड़ाया

परिवार में पसरा मातम


बताया गया है कि जितेंद्र पर हत्या का आरोप था। 6 महीने पहले ही हत्या के एक मामले में उसे कोर्ट से जमानत मिली थी। घटनास्थल से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवार कुछ कहने की स्थिति में नहीं है। पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। दूल्हे जितेन्द्र के आत्महत्या करने से हर कोई हैरान है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो