scriptbhopal child kidnapping : बच्चे के शव के पास मिला पूजा-पाठ का सामान, नरबलि की आशंका | bhopal child kidnapping : Woman arrested | Patrika News
भोपाल

bhopal child kidnapping : बच्चे के शव के पास मिला पूजा-पाठ का सामान, नरबलि की आशंका

पुलिस ने पूछताछ के लिए एक महिला को गिरफ्तार

भोपालJul 17, 2019 / 07:37 am

Amit Mishra

news

bhopal child kidnapping : मध्यप्रदेश में बच्चे के अपहरण के बाद नरबलि की आशंका, शव के पास मिला पूजा-पाठ का सामान

भोपाल। कोलार थाना क्षेत्र में 3 दिन से लापता बच्चे child kidnapping का शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जिस जगह पुलिस ने बच्चे का शव dead body बरामद किया है वहां पर पूजा पाठ की सामग्री मिलने से पुलिस इसे नरबलि से भी जोड कर देख रही है। आंशका जताई जा रही है बच्चे का अपहरण नरबलि के लिए किया गया है। वही इस मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार woman arrested किया है। पुलिस महिला से मामले की पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही मामले को खुलासा कर लिया जाएगा।

 

गौरतलब है कि आज दोपहर बैरागढ चीचली क्षेत्र से लापता मासूम का जला हुआ शव मिला। मासूम का शव मिलते ही इलाके में हड़कप मच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी, डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई हैं। क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। बच्चे का शव मिलने के बाद सीएम कमलनाथ ने दुख जताया। सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा की आरोपियों को शीघ्र पकड़ने के निर्देश दिए गए है। किसी भी दोषी को बख़्शा नहीं जायेगा।

kolar

MUST READ : child kidnapping case : लगभग 42 घंटे बाद मिला मासूम का जला हुआ शव, रविवार की शाम से लापता था मासूम

ये है मामला
कोलार स्थित बैरागढ़ चीचली में अज्ञात बदमाशों ने रविवार को लगभग शाम 6 बजे तीन साल के मासूम का अपहरण कर लिया था । बदमाश उसे घर के पास से उठाकर ले गए थे। परिवार वाले बच्चो को आस पास ढूढ़ा,लेकिन जब बच्चा नहीें मिला तो परिजन रविवार को रात पौने 10 बजे थाने में FIR दर्ज करवाने पहुंचे थे। उसके बाद से पुलिस की टीम मासूम की तालाश में जूट गई, लेकिन आज दोपहर तक बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला। अचानक दोपहर 1 बजे बच्चे का शव मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। देखते ही देखते पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया।

Home / Bhopal / bhopal child kidnapping : बच्चे के शव के पास मिला पूजा-पाठ का सामान, नरबलि की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो