scriptसरेराह शिक्षिका को पीटने वाले तीनों बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे | Arrested | Patrika News
भोपाल

सरेराह शिक्षिका को पीटने वाले तीनों बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

औबेदुल्लागंज से दोस्तों के साथ भोपाल आए थे मौज-मस्ती करने

भोपालOct 31, 2018 / 01:29 am

Ram kailash napit

news

Arrested

भोपाल. आठ दिन पहले एमपी नगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े शिक्षिका को सरेराह मी-टू में फैमस होने का शौक बताकर बलात्कार करने की धमकी देकर अश्लील इशारे करते हुए शिक्षिका के स्टूडेंट के साथ मारपीट कर फरार हुए तीनों बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। तीनों दोस्त हैं, वह औबेदुल्लागंज से भाई की कार लेकर मौज-मस्ती करने के लिए भोपाल आए थे। रविवार रात पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार दोपहर न्यायालय में पेश कर दिया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है।

ऐसे पकड़ाए
एमपी नगर थाना प्रभारी उपेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि शिक्षिका ने थाना पुलिस को कार नंबर (एमपी-04-एचए-9676) दिया था। यह कार कार शैलेन्द्र सिंह राजपूत पिता रमेश सिंह राजपूत निवासी पंत नगर हिनौतिया के नाम से रजिस्टर्ड थी। जब पुलिस उक्त पते पर पहुंची, तो वह फर्जी निकला। फिर पुलिस ने आरटीओ की मदद ली। आरटीओ से एक दूसरा पता निकला, जो औबेदुल्लागंज का था। उक्त पते को पुलिस तलाशती हुई, औबेदुल्लागंज पहुंची। जहां पता चला कि कार आरोपी अतुल नरवरिया के बड़े भाई शैलेन्द्र के नाम से रजिस्टर्ड है। शैलेन्द्र चंडीगढ़ में नौकरी कर रहा है। अतुल नरवरिया (32) अपने दोस्त आशीष नरवरिया (30) और रोहित खटीक (30) के साथ उस दिन भोपाल घूमने और मौज-मस्ती करने आए थे। तीनों बिल्डिंग मेटेरियल के सप्लायर हैं। कोई पकड़े न इसलिए भीड़ पर धौंस जमाने के लिए खुद को सीनियर पत्रकार बता दिया। पुलिस ने अब इस मामले में दौराने तफ्तीश छेड़छाड़ समेत कई धाराएं बढ़ाई है।
यह है मामला
22 अक्टूबर को गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय शिक्षिका अपने स्टूडेंट के साथ किसी काम से एमपी नगर आई थी। एमपी नगर जोन-1 स्थित एक रेस्टोरेंट के पास पहुंची, तो कार बैक करने को लेकर एक कार सवार तीन युवकों से हॉट टॉक हो गई। इसके बाद कार सवार तीनों युवक उतरे और सरेराह कोचिंग शिक्षिका और उसके स्टूडेंट के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद कार सवार तीनों युवक मौके से फरार हो गए थे।
बाइक सवार स्कूल वैन चालक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत
भोपाल. पिपलानी इलाके में एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार स्कूल वैन चालक की मौत हो गई। यह हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद स्कूल वैन चालक बाइक सहित करीब 50 फीट तक सड़क पर घिसटता चला गया। पिपलानी पुलिस के अनुसार, शारदा नगर पिपलानी निवासी अनिल उर्फ खेमचंद प्रसाद (30) गोविंदपुरा में संचालित एक मिशनरी स्कूल की वैन चलाता था। रोजाना की तरह सोमवार को भी बच्चों को स्कूल से घर छोडऩे के बाद अनिल अवधपुरी में वैन मालिक के घर पर वाहन खड़ा कर बाइके से घर लौट रहा था।
इस दौरान अयोध्या नगर चौराहे से आगे ऋ षीकल्प कॉलोनी के गेट पर पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे अनिल बाइक सहित करीब 50 फीट तक घसीटता चला गया। सिर, हाथ और चेहरे पर गंभीर चोट आने पर उसे 108 से जेपी अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित किया गया। पुलिस का कहना कि घटना स्थल के पास हेलमेट नहीं मिला है। पुलिस अज्ञात वाहन का पता लगाने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Home / Bhopal / सरेराह शिक्षिका को पीटने वाले तीनों बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो