scriptहरियाणा के छात्रा बलात्कार मामले में राजस्थान में तैनात सेना के जवान की तलाश,गिरफ्तारी के लिए भेजी गई है टीम | police doing efforts to arrest accused army solder of rewari rape case | Patrika News

हरियाणा के छात्रा बलात्कार मामले में राजस्थान में तैनात सेना के जवान की तलाश,गिरफ्तारी के लिए भेजी गई है टीम

locationभिवानीPublished: Sep 15, 2018 06:09:25 pm

Submitted by:

Prateek

पीडिता की मां ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अभियुक्त खुले घूम रहे है…

(चंडीगढ): हरियाणा के रेवाडी जिला निवासी करीब 19वर्षीय छात्रा के साथ महेन्द्रगढ जिले के कनीना में किए गए गैंग रेप में राजस्थान में तैनात सेना का एक जवान भी लिप्त रहा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए हरियाणा पुलिस की टीम भेजी गई है। हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुमित्रा चौहान ने इस मामले में रेवाडी पुलिस पर टालमटोल का रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक व पुलिस उपअधीक्षक को हटाने की मांग को लेकर धरना शुरू करने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के साथ संगीन अपराध हो रहे है लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल पत्थर दिल हो गए है।


हरियाणा पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने बताया कि गैंग रेप में राजस्थान में तैनात सेना का एक जवान भी लिप्त रहा है और उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी गई है। हालांकि उन्होंने अभियुक्त जवान की तैनाती का स्थान नहीं बताया।

 

तीन लोगों ने बस स्टाॅप से छात्रा का अपहरण किया था और इसके बाद बलात्कार को अंजाम दिया। इन तीन में सेना का जवान भी था। उसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अन्य दो अभियुक्तों की भी तलाश की जा रही है। सभी तीन अभियुक्त जल्दी गिरफ्तार कर लिए जायेंगे।


सभी तीन अभियुक्त पीडिता के परिचित थे। इस मामले में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार कार में बस स्टाॅप पहुंचे तीनों लोगों ने पहले छात्रा का अपहरण किया और बाद में एकांत स्थान पर ले गए। वहां नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया। बाद में पीडिता को बस स्टाॅप पर ही छोड दिया गया। छात्रा के पिता का कहना है कि बलात्कार करने वालों की संख्या आठ से दस हो सकती है। पीडिता की मां ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अभियुक्त खुले घूम रहे है।


यहां हरियाणा कांग्रेस भवन में महिला कांग्रेस के 35 वें स्थापना दिवस के अवसर पर महिला कांग्रेस का ध्वज फहराने के बाद प्रदेश अध्यक्ष सुमित्रा चौहान ने कहा कि छात्रा के साथ बलात्कार मामले में रेवाडी पुलिस ने ढिलाई बरती है। रेवाडी के पुलिस अधीक्षक और उपअधीक्षक को हटाने की मांग को लेकर महिला कांग्रेस धरना देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो