scriptअतिथि शिक्षकों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, लगाए नारे | Guest teachers performed semaphore performed slogans | Patrika News
भिंड

अतिथि शिक्षकों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, लगाए नारे

भिण्ड. नियमित किए जाने की मांग लेकर दबोह कस्बे के करधेन तालाब पर रविवार को अतिथि शिक्षक संघ ने अर्धनग्न अवस्था में प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार के खिलाफ न

भिंडFeb 18, 2018 / 11:58 pm

monu sahu

Guest, teachers, performed, slogans, bhind news, bhind news in hindi, mp news
भिण्ड. नियमित किए जाने की मांग लेकर दबोह कस्बे के करधेन तालाब पर रविवार को अतिथि शिक्षक संघ ने अर्धनग्न अवस्था में प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

ब्लॉक अध्यक्ष कप्तान सिंह कौरव के नेतृत्व में करधेन तालाब पर जमा हुए अतिथि शिक्षकों ने कहा कि वे बीते एक दशक से न्यूनतम मानदेय पर काम कर रहे हैं। उनकी मांग है कि परीक्षा करवाकर उन्हें भी गुरुजियों की तर्ज पर नियमित किया जाए। अतिथि शिक्षकों को भर्ती प्रक्रिया में डीएड, बीएड की छूट प्रदान की जाए।
आंदोलित अतिथि शिक्षकों ने चेतावनी देते हुए तालाब के पानी में खड़े होकर संकल्प लिया कि यदि उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो प्रदेश भर के एक लाख ४० हजार शिक्षक अपने सगे संबंधियों के साथ भाजपा सरकार का चुनाव के दौरान विरोध करेंगे। अर्धनग्न प्रदर्शन में अमित उदैनियां, अर्जुन दोहरे, रविकांत शर्मा, राजेश कौरव, अरविंद आचार्य, दीपक तिवारी, हरिमोहन चौरसिया, नीलेश सोनी, हरिमोन कौरव, रमेश पाल, राजेश कुशवाह, रामेश्वर चौधरी, पालीवाल राघवेंद्र गोस्वामी, संजीव पाराशर, पान सिंह बघेल, राजेश सिंह, नरेश कौरव, राजकुमार कुशवाह, जंगबहादुर सिंह कृष्णपाल सिंह, वासुदेव जोशी, संतोष रजक, मेघा गुप्ता, शालू गुप्ता, कीमती कौरव सहित ८० अतिथि शिक्षक मौजूद रहे।
क्यूसीआई की टीम आने से पूर्व शहर में हुई तैयारी

स्वच्छता सर्वे के उपरांत आएगी शहर की रेंकिंग रिपोर्ट

भिण्ड. शहर में स्वच्छता सर्वे के लिए आ रही क्वालिटी कॉउसिंल ऑफ इंडिया टीम के आने से पूर्व नगर पालिका द्वारा सफाई के मामले में रेंकिंग बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।
विदित हो कि प्रदेश में भिण्ड जिले की रेंकिंग निचले पायदान पर है। ऐसे में रेंकिंग में सुधार के लिए शहर को साफ और स्वच्छ बनाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। हालांकि बीते एक वर्ष में शहर में चल रहे स्वच्छता अभियान के चलते शहर की दशा में बदलाव आया है। जिस अंदाज में नपा अमला इन दिनों तन मन से लगा है उसी अंदाज में यदि सदैव काम किया जाए तो प्रदेश में जिले की रेंकिंग टॉप पॉजीशन पर हो सकती है।
घर के बाहर बैठे व्यक्ति पर हमला

भिण्ड ञ्च पत्रिका. अटेर थाना क्षेत्र के ग्राम अंगदपुरा में शनिवार रात ९ बजे तीन लोगों ने एक ४५ वर्षीय व्यक्ति पर हमला कर दिया। घायल हालत में छोडऩे के उपरांत आरोपी उसे जान से मारने की धमकी भी दे गए। इंद्रपाल सिंह पुत्र रन सिंह भदौरिया निवासी अंगदपुरा ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वह अपने घर के बाहर खड़ा था तभी आरोपी रवि भदौरिया, भौंदे सिंह एवं विकास भदौरिया ने आकर उस पर हमलाकर दिया। लाठी व डंडों से घायल करने के बाद वे उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

Home / Bhind / अतिथि शिक्षकों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, लगाए नारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो