scriptकांग्रेस उम्मीदवार देवाशीष को सवर्णों ने घेरा, पूछे तीखे सवाल फिर ये बोले देवा भैया | devashish jarariya answer on swarn youth questions | Patrika News
भिंड

कांग्रेस उम्मीदवार देवाशीष को सवर्णों ने घेरा, पूछे तीखे सवाल फिर ये बोले देवा भैया

कांग्रेस उम्मीदवार देवाशीष को सवर्णों ने घेरा, पूछे तीखे सवाल फिर ये बोले देवा भैया

भिंडApr 19, 2019 / 04:07 pm

Gaurav Sen

devashish jarariya answer on swarn youth questions

कांग्रेस उम्मीदवार देवाशीष को सवर्णों ने घेरा, पूछे तीखे सवाल फिर ये बोले देवा भैया

भिण्ड। भिण्ड-दतिया संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्यासी देवाशीष जारारिया को गुरुवार की रात उस समय सवर्ण समाज के युवाओं ने घेर लिया जब वे एक शादी समारोह के दौरान जनसंपर्क करने भिंड शहर के एक मैरिज गार्डन पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष जय श्रीराम बघेल भी मौजूद थे। 2 अप्रेल को हुए दलित हिंसक आंदोलन को लेकर ओर टुकडे टुकडे गैंग का सदस्य कन्हैया कुमार के साथी होने को लेकर युवाओं ने कांग्रेस प्रत्याशी से कई सवाल किए साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी देवाशीष जरारिया युवाओं के सवालों के दौरान कई बार पसीना पहुंचते नजर आए। सवर्ण युवाओं ने कहा- देशद्रोह की बातें करने वाले कन्हैया कुमार के साथ आपको मीटिंग करने की क्या जरूरत पड़ी ? वहीं आपने 2 अप्रैल के आंदोलन मैं सवर्णों का विरोध किया। राजू चौहान को अपराध में फंसाया।

यह भी पढ़ें

ग्वालियर चंबल संभाग से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का है खास कनेक्शन,अब दिग्गी के खिलाफ मैदान में

सवर्ण युवाओं के इन तीखे सवालों के जवाब देवाशीष ने बड़े ही सधे हुए लहजे के साथ दिए। उन्होंने कहा की 2 अप्रैल को हुई हिंसा में न्यायालय ने अपना काम बखूबी किया है। साथ ही मैने कभी सवर्णों का विरोध नहीं किया लेकिन किसी के साथ अन्नाय भी न हो इसके लिए आवाज उठाई। कन्हैया कुमार के संदर्भ में देवाशीष ने बोला कि- उन पर जो देशद्रोह का केस चल रहा है उसे 4 साल बीत गए हैं। मौजूदा सरकार ने अभी तक उनके खिलाफ चार्जशीट फायल नहीं की है इसलिए देशद्रोह वाली बात सही नहीं है। इनके अलावा देवाशीष ने भिंड-दतिया लोकसभा क्षेत्र को मूलभूल सुविधाऐं पूरी करने की बात कही।

यह भी पढ़ें

आधार कार्ड ने बर्बाद कर दिया इस युवक का जीवन, परेशान होकर सरकार से मांगी इच्छामृत्यु

देवाशीष सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय भूमिका में हैं। फेसबुक और ट्विटर पर हजारों की संख्या में उनकी अपनी फैन फॉलोइंग है। दूसरी तरफ देखें तो इस घटना से भाजपा की मुश्किलें काफी बढ़ने वाली हैं, क्योंकि देवाशीष ‘अबकी बार आदिवासी सरकार’ का नारा देनेवाले जयस प्रमुख हीरालाल अलावा को अपना अच्छा दोस्त कहते हैं। देवाशीष आदिवासी और दलित गंठजोड़ पर काफी बल देते हैं और सूबे की राजनीति में इसे महत्वपूर्ण कड़ी मानते हैं।

Home / Bhind / कांग्रेस उम्मीदवार देवाशीष को सवर्णों ने घेरा, पूछे तीखे सवाल फिर ये बोले देवा भैया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो