scriptछेड़छाड़ और शादी के दबाव बनाने से परेशान हुई महिला, काट डाली युवक की गर्दन | Rajasthan Crime News : Man Murder Case in Bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

छेड़छाड़ और शादी के दबाव बनाने से परेशान हुई महिला, काट डाली युवक की गर्दन

Murder Case in Rajasthan : Crime News : भीलवाड़ा जिले ( Bhilwara News in Hindi ) से बड़ी खबर है। जिले के मांडल में दाता लुहारिया के निकट गेगास रोड पर जंगल में नहर के पास गुरुवार रात युवक का शव मिला। मृतक की गर्दन कटी हुई थी। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और भय का माहौल बन गया।

भीलवाड़ाJul 12, 2019 / 12:58 am

rohit sharma

मांडल (भीलवाड़ा). राजस्थान के भीलवाड़ा जिले ( bhilwara news in hindi ) से बड़ी खबर है। जिले के मांडल में दाता लुहारिया के निकट गेगास रोड पर जंगल में नहर के पास गुरुवार रात युवक का शव मिला। मृतक की गर्दन कटी हुई थी। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और भय का माहौल बन गया। इस दौरान लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुंची और मामले की जांच की।
आशंका! शादी का दबाव बनाने से परेशान महिला ने उठाया कदम

जांच में सामने आया कि छेड़छाड़ और शादी का दबाव बनाने से परेशान होकर एक महिला ने युवक की हत्या की। मृतक के भाई ने महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस देर रात तक आरोपी महिला की तलाश कर रही थी।
थानाप्रभारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि कुछ लोगों ने रात में नहर के पास युवक का शव देखा। मृतक की पहचान दाता लुहारिया निवासी सत्यनारायण दरोगा (25) के रूप में की गई। पुलिस को जांच में घटनास्थल के पास एक खाली और एक शराब की भरी हुई बोतल तथा नमकीन की थैली मिली। टूटी चूडि़यां भी पड़ी हुई थी। मृतक के भाई राजू ने गांव से बाहर खेत में रह रही महिला पर हत्या की आशंका जताई।

Home / Bhilwara / छेड़छाड़ और शादी के दबाव बनाने से परेशान हुई महिला, काट डाली युवक की गर्दन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो