scriptडंपर में रखे कट्टों को टटोला तो फटी रह गई पुलिसकर्मियों की आखें | Doda sawdust recovered in Dumper in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

डंपर में रखे कट्टों को टटोला तो फटी रह गई पुलिसकर्मियों की आखें

सीमेंट के कट्टों की आड़ में डम्पर में प्लास्टिक के 66 कट्टों में भरा 1728 किलो 700 ग्राम डोडा चूरा बरामद कर चालक को गिरफ्तार किया गया।

भीलवाड़ाFeb 14, 2019 / 11:28 pm

tej narayan

Doda sawdust recovered in Dumper in bhilwara

Doda sawdust recovered in Dumper in bhilwara

भीलवाड़ा।

पुर थाना पुलिस ने गुरुवार शाम पुर बाइपास पर सीमेंट के कट्टों की आड़ में डम्पर में प्लास्टिक के 66 कट्टों में भरा 1728 किलो 700 ग्राम डोडा चूरा बरामद कर चालक को गिरफ्तार किया गया। बरामद डोडा चूरा की कीमत 85 लाख रुपए आंकी गई है।
पुलिस के अनुसार पुर बाइपास पर नाकाबंदी के दौरान चित्तौडग़ढ़ की ओर से बिना नम्बर का डम्पर की तलाशी में सीमेंट के कट्टों के नीचे डोडा चूरा मिला। पूछताछ में चालक ने अपना नाम रामनगर कापरेड़ा (जोधपुर) निवासी परसाराम उर्फ पारस विश्नोई बताया। डोडा चूरा नीमच में भरा गया था व जोधपुर ले जाया जा रहा था।
बस स्टैंड पर एक लाख का डोडा चूरा बरामद

सुभाषनगर थाना पुलिस ने रोडवेज बस स्टैंड से बैग में रखा 42 किलो 500 ग्राम डोडा चूरा बरामद कर मुल्लापुर (लुधियाना) निवासी शनिकुमार डाहे को गिरफ्तार किया। उसका एक साथी भाग छूटा। जब्त डोडे चूरे की कीमत करीब एक लाख रुपए आंकी गई है।

Home / Bhilwara / डंपर में रखे कट्टों को टटोला तो फटी रह गई पुलिसकर्मियों की आखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो