scriptBreaking: लोकसभा चुनाव से पहले BJYM नेता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी यह बातें | Breaking: Before the Lok Sabha elections, BJYM leader committed suicide by hanging himself, wrote these things in the suicide note | Patrika News
भिलाई

Breaking: लोकसभा चुनाव से पहले BJYM नेता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी यह बातें

BJYM Leader Suicide In Bhilai: भाजपा युवा मोर्चा अहिवारा मंडल मंहामंत्री ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घर पर ही फांसी के फंदे में लटकी उनकी लाश मिली है। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

भिलाईApr 24, 2024 / 11:23 am

Khyati Parihar

Shiv Kumar Verma committed suicide: छत्तीसगढ़ के दुर्ग से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। भाजपा युवा मोर्चा अहिवारा मंडल मंहामंत्री ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घर पर ही फांसी के फंदे में लटकी उनकी लाश मिली है। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना के समय मृतक की पत्नी व बेटा शादी कार्यक्रम में गए हुए थे। मृतक के पास से एक सुसाइडल नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि मैं स्वयं से ऐसा कदम उठा रहा है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस आगे की जांच-पड़ताल कर रही है। यह पूरा मामला नंदिनी थाना क्षेत्र का है।
यह भी पढ़ें

Breaking News: पीएम मोदी पहुंचे अंबिकापुर, 11 बजकर 5 मिनट पर हेलीकॉप्टर ने गांधी स्टेडियम में की लैंडिंग

पुलिस के मुताबिक अहिवारा बीएसपी क्वार्टर निवासी शिवकुमार वर्मा (40 वर्ष) के पैतृक गांव सहगांव पथरिया में शादी का कार्यक्रम होने से मंगलवार की सुबह पत्नी व बेटा वहां चले गए। शिवकुमार घर पर अकेला था। इसी दौरान उन्होंने घर में सुसाइड कर लिया है। मौत की सूचना मिलते ही परिजन सदमे में आ गए हैं और इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल भाजपा नेता ने यह कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है।

पति के शव को देख सदमे में पत्नी

शाम 4 बजे पत्नी व बेटा घर वापस आए। घर के दरवाजे को ढकेल कर अंदर जाकर देखे तो शिवकुमार फांसी पर लटका था। शव को देखते ही पत्नी सदमे में आ गई। चीख-पुकार मचने से आसपास के लोग एकत्रित हो गए और इस मंजर को देख लोग दहशत में आ गए। बता दें कि मृतक की पत्नी शिक्षिका है।

सुसाइड नोट में लिखी यह बातें

बता दें, मृतक शिव कुमार के शव के पास सुसाइड नोट मिला है। उस नोट में उन्होंने लिखा कि, वे अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहे हैं। लेकिन सिर्फ एक नोट से आत्महत्या करने का पता नहीं लगाया जा सकता। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस जल्द से जल्द पत्नी-बेटे और उनके परिजनों से पूछताछ करेगी।
वहीं दुर्ग लोकसभा सीट पर तीसरे चरण को 7 मई को मतदान होना है। इससे पहले भाजपा नेता की संदिग्ध अवस्था में आत्महत्या संशय का विषय बना हुआ है। पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि यह मामला सुसाइड का है या किसी ने मारने की साजिश रची है।

Home / Bhilai / Breaking: लोकसभा चुनाव से पहले BJYM नेता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी यह बातें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो