scriptऐसा मजाक कभी ना करें : बेटे को डराने मां ने उड़ेल लिया मिट्टी तेल, धोखे से जल गई तिली, मौत | BHilai News : Never make such a joke, woman dies of burns | Patrika News
भिलाई

ऐसा मजाक कभी ना करें : बेटे को डराने मां ने उड़ेल लिया मिट्टी तेल, धोखे से जल गई तिली, मौत

मां अपने बेटे को सिर्फ डराने के लिए कहा करती थी कि अगर वह अच्छे से पढ़ाई नहीं करेगा तो आग लगाकर खुदकुशी कर लेगी। मगर दिखावे की उसकी यह धमकी सच हो जाएगी, मां ने सोचा था न बेटे ने। खुद पर मिट्टी तेल उड़लेकर ऐसे ही डरा रही थी और माचिस की तिली ने आग पकड़ ली।

भिलाईSep 27, 2019 / 11:54 pm

Satya Narayan Shukla

ऐसा मजाक कभी ना करें : बेटे को डराने मां ने उड़ेल लिया मिट्टी तेल, धोखे से जल गई तिली, मौत

ऐसा मजाक कभी ना करें : बेटे को डराने मां ने उड़ेल लिया मिट्टी तेल, धोखे से जल गई तिली, मौत

भिलाई@Patrika. मां अपने बेटे को सिर्फ डराने के लिए कहा करती थी कि अगर वह अच्छे से पढ़ाई नहीं करेगा तो आग लगाकर खुदकुशी कर लेगी। मगर दिखावे की उसकी यह धमकी सच हो जाएगी, मां ने सोचा था न बेटे ने। खुद पर मिट्टी तेल उड़लेकर ऐसे ही डरा रही थी और माचिस की तिली ने आग पकड़ ली। 90 फीसदी झुलसी मां का इलाज के दौरान मौत हो गई। इसीलिए कहते हैं कि मरने-जीने और बीमारी के नाम पर कभी भी मजाक नहीं करना चाहिए। कभी कभी इस उदाहरण की तरह सच भी हो जाता है। जामुल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
बेटा अच्छे से पढ़ाई कर नहीं तो आग लगा लूंगी

जामुल थाना पुलिस ने बताया कि नारधा निवासी सीमा देशलहरे पति अगरचंद देशलहरे (35 वर्ष) का बेटा 10वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा है। एक बार वह फेल हो चुका है। मां उसकी पढ़ाई को लेकर बहुच चिंतित रहती थी। बेटे को डराने के लिए कहा करती थी कि बेटा अच्छे से पढ़ाई कर नहीं तो आग लगा लूंगी। बेटा मां की बात को अनसुना कर देता था। 20 सितम्बर को फिर उसने डांट लगाई।
बच्चे को सिर्फ डराने के लिए फिर बोली सही में माचिस की तिली ने आग पकड़ ली

बोली कि पढ़ता है कि मैं आग लगा लूं। इसके बाद घर से मिट्टी तेल निकाली और शरीर पर उड़ेल लिया। बच्चे को सिर्फ डराने के लिए फिर बोली अब माचिस मार लूंगी और सही में माचिस की तिली ने आग पकड़ ली। वह जलने लगी। बेटा चिल्लाया तब आस-पास के लोग बचाने के लिए दौड़े। उसे तत्काल जवाहर लाल नेहरु चिकित्सालय एवं अनुसंधान केन्द्र सेक्टर -9 में भर्ती कराया गया। शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / ऐसा मजाक कभी ना करें : बेटे को डराने मां ने उड़ेल लिया मिट्टी तेल, धोखे से जल गई तिली, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो