scriptछत की टिन उखाड़ी और ले उड़े माल | Roof tile dismantling and carrying goods | Patrika News
भरतपुर

छत की टिन उखाड़ी और ले उड़े माल

शहर के गंगा मंदिर बाजार में एक फैंसी (नकली) ज्वैलरी की दुकान में शुक्रवार रात अज्ञात जने टिन उखाड़ कर अंदर घुस गए और दुकान में गल्ले में से नकदी, पुराने चांदी के सिक्के व मोबाइल चोरी कर ले गए।

भरतपुरJun 15, 2019 / 10:40 pm

rohit sharma

bharatpur

shop

भरतपुर. शहर के गंगा मंदिर बाजार में एक फैंसी (नकली) ज्वैलरी की दुकान में शुक्रवार रात अज्ञात जने टिन उखाड़ कर अंदर घुस गए और दुकान में गल्ले में से नकदी, पुराने चांदी के सिक्के व मोबाइल चोरी कर ले गए। वारदात की जानकारी शनिवार सुबह दुकानदार को दुकान खोलने पर हुई। जिस पर थाना मथुरा गेट पुलिस को सूचना दी।

गंगा मंदिर बाजार में अशोक गर्ग की फैंसी ज्वैलरी की दुकान है। उन्होंने बताया कि सुबह उन्होंने दुकान का ताला खोला तो सामान अंदर बिखरा पड़ा था। अज्ञात जने दुकान के ऊपर के हिस्से से नीचे घुसे। छत टिन की होने से अज्ञात जने टिन को उखाड़ कर नीचे आ गए। इसके बाद दुकान में छानबीन की और शोकेस व कांच आदि तोड़ दिया। देखने पर लग रहा है कि चोर तिजोरी आदि की तलाश में थे। दुकान में कुछ नहीं मिलने पर वह गल्ले में रखे करीब 500-600 रुपए, पुराने चंादी के 3 सिक्के व पुराने मोबाइल सेट को चोरी कर ले गए। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। दुकानदार ने मामले में तहरीर दी है।

Home / Bharatpur / छत की टिन उखाड़ी और ले उड़े माल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो