scriptRajasthan : पैसा डबल करने का झांसा देकर ठगी, इस कंपनी में लगवाए 45 लाख; अब दिलाने से किया इनकार | Fraud of Rs 45 lakh on the pretext of doubling money in Bharatpur Rajasthan | Patrika News
भरतपुर

Rajasthan : पैसा डबल करने का झांसा देकर ठगी, इस कंपनी में लगवाए 45 लाख; अब दिलाने से किया इनकार

Bharatpur News : एक साल में पैसा डबल करने का प्रलोभन देकर के एक व्यक्ति से 45 लाख रुपए की धोखाधड़ी। पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत; जानें पूरा मामला।

भरतपुरApr 08, 2024 / 04:36 pm

Suman Saurabh

fraud-of-rs-45-lakh-on-the-pretext-of-doubling-money-in-bharatpur-rajasthan

Demo Pic

भरतपुर। कुछ साल पूर्व एक व्यक्ति को एक साल में पैसा डबल करने का प्रलोभन देकर एक व्यक्ति की ओर से उसकी जीवन की कमाई मोटी पूंजी 45 लाख रुपए बाइक वोट कंपनी में लगवा दिए जाने और अब मूल रकम भी वापस दिलाने में मदद नहीं करने का मामला प्रकाश में आया है। पीडित की ओर से घटना के संबंध में थाना मथुरा गेट पुलिस में आरोपी के खिलाफ नामजद मामला थाना मथुरा गेट पुलिस में दर्ज कराया गया है।

दर्ज कराई रिपोर्ट में पीडित मुरारीलाल पुत्र करकीराम निवासी बछगांव मगोर्रा मथुरा यूपी ने कहा है कि आरोपी शहर की शास्त्री नगर कॉलोनी निवासी बिजेंद्र सिंह पुत्र रामस्वरूप ने कई साल पहले अपनी मीठी और चिकनी चुपड़ी बातों में फंसाकर एक साल में पैसा दोगुना कराने की योजना समझाई और मुझसे 45 लाख रुपए की रकम बाइक बोट कंपनी में लगवा दी, लेकिन बाइक बोट कंपनी की ओर से ब्याज की बात तो दूर अब मूल रकम भी वापस नहीं लौटाई जा रही है।

जब आरोपी बिजेंद्र से बार-बार तकादा किया तो पहले तो वह पैसा वापस दिलाने का आश्वासन देता रहा, लेकिन बीते दिन जब आरोपी से कड़ा तकादा किया तो उसने इस मामले में किसी भी प्रकार से कोई मदद नहीं करने की बात कहकर साफ इंकार कर दिया। अनुसंधान एएसआई मुकेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर मामले का अनुसंधान किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

Rajasthan News : ज्वेलर दुकानदार के साथ ठगी, जेवरात कारीगर ले उड़ा लाखों का सोना; जानें कैसे दिया अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो