scriptदुकान खोलने पहुंचे पिता-पुत्र के उड़े होश, अंदर देखा तो… | Father and son rushed to open shop, when they looked inside | Patrika News
भरतपुर

दुकान खोलने पहुंचे पिता-पुत्र के उड़े होश, अंदर देखा तो…

शहर के कुम्हेर गेट कोतवाली बाजार में शनिवार रात अज्ञात जनों ने एक रेडीमेड कपड़ों की दुकान में चोरी करने का प्रयास किया लेकिन शटर नहीं खुल पाने से चोरी की वारदात टल गई।

भरतपुरAug 18, 2019 / 09:55 pm

rohit sharma

bharatpur

Theft incident

भरतपुर. शहर के कुम्हेर गेट कोतवाली बाजार में शनिवार रात अज्ञात जनों ने एक रेडीमेड कपड़ों की दुकान में चोरी करने का प्रयास किया लेकिन शटर नहीं खुल पाने से चोरी की वारदात टल गई। दुकानदार को घटना की जानकारी रविवार सुबह दुकान खोलने पर हुई। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली।

कुम्हेर गेट कोतवाली बाजार में सुरेन्द्र गुप्ता की नैंसी गारमेंट्स नाम से दुकान है। सुबह करीब 8.30 बजे वह और उनका पुत्र अंकित दुकान पर आए। ताला खोलते समय शटर अधर में दिखा, जिस पर बगल में देखा तो प्लास्टर उखड़ा पड़ा था। साइड से लोहे का हिस्सा खुला हुआ था। उन्होंने बताया कि अज्ञात जनों ने शटर खोलने का प्रयास किया लेकिन दीवार में फंसी लोहे की एंगल बाहर नहीं निकलने से वह अंदर नहीं घुस पाए। उन्होंने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जानकारी ली। पुलिस बाजार में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे अज्ञात जनों का सुराग लग सके।

Home / Bharatpur / दुकान खोलने पहुंचे पिता-पुत्र के उड़े होश, अंदर देखा तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो