scriptभदोही में पूर्व विधायक विजय मिश्र की बिगड़ी तबीयत | Health of former MLA Vijay Mishra deteriorated in Bhadohi. | Patrika News
भदोही

भदोही में पूर्व विधायक विजय मिश्र की बिगड़ी तबीयत

पेशी पर आने के दौरान रास्ते में पूर्व विधायक विजय मिश्र की बिगड़ी तबीयत। उल्टी और शरीर में दर्द होने के बाद लाया गया जिला अस्पताल। इलाज के बाद कोर्ट भेजा गया विजय मिश्र को। आगरा जेल से एक मामले की पेशी में भदोही कोर्ट में लेकर आई थी पुलिस।

भदोहीDec 05, 2023 / 06:18 pm

Vikash Singh

vijay_mishra.jpg
भदोही में पूर्व विधायक विजय मिश्र की बिगड़ी तबीयत
पेशी पर आने के दौरान रास्ते में बिगड़ी तबीयत। उल्टी और शरीर में दर्द होने के बाद लाया गया जिला अस्पताल। इलाज के बाद कोर्ट भेजा गया विजय मिश्र को। आगरा जेल से एक मामले की पेशी में भदोही कोर्ट में लेकर आई थी पुलिस।

कौन है बाहुबली विजय मिश्र? मोदी लहर में भी जीते थे चुनाव, योगी राज में शुरू हुए बुरे दिन; 83 से अधिक मुकदमे…

भदोही ब्राह्मण बहुल क्षेत्र रहा है। हरिशंकर तिवारी के गोरखपुर तक सिमटने के बाद खाली स्थान को विजय मिश्र ने इस्तेमाल किया। धनबल और ब्राह्मण कार्ड खेलकर लगातार चुनाव जीतता रहा। उसे राजनीति में कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलापित त्रिपाठी ले आए थे।

पहला चुनाव उसने ब्लाक प्रमुख का लड़ा और जीता। खुद को ब्राह्मणों के मसीहा के रूप में स्थापित करने की कोशिश की, लेकिन पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडेय के छोटे भाई रामेश्वर नाथ पांडेय और पूर्व मंत्री राकेशधर त्रिपाठी के भाई धरनीधर त्रिपाठी समेत कई ब्राह्मणों की हत्या का आरोप भी विजय पर लगा।

राजनीति में ऊंचाई पर पहुंचने की चाहत में विजय ने दहशत की राह चुनी। रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी द्वारा दर्ज करए गए मुकदमे में ही वह गिरफ्तार हुआ था। भाजपा के पूर्व विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी, मनीष मिश्र, गोरखनाथ पांडेय, राकेशधर त्रिपाठी, रंगनाथ मिश्र व अजय शुक्ला समेत कई नेताओं पर संगीन आरोप लगाता रहा।

Home / Bhadohi / भदोही में पूर्व विधायक विजय मिश्र की बिगड़ी तबीयत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो