scriptवाहन चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी की स्कॉर्पियो जब्त | Two accused of vehicle theft arrested, stolen Scorpio seized | Patrika News
बाड़मेर

वाहन चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी की स्कॉर्पियो जब्त

– अजमेर से चुराई थी स्कॉर्पियो गाड़ी

बाड़मेरOct 17, 2019 / 02:29 pm

Mahendra Trivedi

Two accused of vehicle theft arrested, stolen Scorpio seized

Two accused of vehicle theft arrested, stolen Scorpio seized

गुड़ामालानी (बाड़मेर). रामजी का गोल क्षेत्र में बुधवार को गुड़ामालानी पुलिस ने वाहन चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अजमेर से चुराई स्कॉर्पियो गाड़ी जब्त की।

पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर स्थायी वारंटी व वाहन चोर रामाराम पुत्र मोबताराम सुथार निवासी सिंघासवा हरनियान थाना गुडामालानी व जगदीश पुत्र दीपाराम भील निवासी मोरसीम, थाना बागोड़ा, जालोर को गिरफ्तार किया।
उनके कब्जे में मिली गाड़ी के इंजिन व चैसीस नंबर के आधार पर जांच की तो यह अजमेर शहर से चोरी होना पाया गया। इस पर पुलिस ने थाना आदर्श नगर अजमेर को सूचना दी।
पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने डीसा गुजरात में भी वाहन चोरी करना कबूल किया है। गिरफ्तार आरोपी रामाराम आले दर्जे का वाहन चोर है। उससे पूछताछ की जा रही है। इसमें कई वारदातें खुलने की संभावना है।
ये भी पढ़े…

निजी स्कूल में मासूम छात्र से मारपीट

-कोतवाली में करवाया मामला दर्ज

बाड़मेर. कोतवाली थाने में शहर के टीटी पब्लिक स्कूल के शारीरिक शिक्षक के खिलाफ छात्र के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।
शहर कोतवाल रामप्रतापसिंह ने बताया कि संजय राठी निवासी बाड़मेर ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि छठी कक्षा में पढऩे वाले उसके पुत्र के साथ शारीरिक शिक्षक ने मारपीट की।

छात्र के साथ मारपीट की जानकारी पर बाल कल्याण समिति के रामकुमार जोशी ने पुलिस को इस प्रकार की घटनाओं की रोकथाम को लेकर सभी विद्यालयों को नोटिस जारी करने का कहा है।

Home / Barmer / वाहन चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी की स्कॉर्पियो जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो