scriptजागो जनमत यात्रा के संवाद कार्यक्रम में लोगों ने क्षेत्र के विकास पर अपनी बात रखी | Jago Janamat Yatra Dialogues Program | Patrika News
बाड़मेर

जागो जनमत यात्रा के संवाद कार्यक्रम में लोगों ने क्षेत्र के विकास पर अपनी बात रखी

शिव विधानसभा…

बाड़मेरNov 16, 2018 / 05:34 pm

Ratan Singh Dave

Jago Janamat Yatra Dialogues Program

Jago Janamat Yatra Dialogues Program

शिव के कोटड़ा तिराहा के पास जागो जनमत यात्रा के संवाद कार्यक्रम में लोगों ने क्षेत्र के विकास पर अपनी बात रखी। लोगों ने कहा कि जन एजेंडे का क्रियान्वयन होना चाहिए। लोगों की समस्याओं को प्रमुख स्थान मिले, जिससे बाद में समधान के बेहतर प्रयास हो सकें।
ग्रामीणों ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, पेयजल, सड़क, बिजली, शिक्षा, अकाल सहित कई मुद्दों पर सुझाव दिए। ग्रामीणों ने क्षेत्र की समस्याओं को भी प्रमुखता से रखा। ग्रामीणों को शपथ ली कि मतदान दिवस पर स्वयं, परिवार के सदस्यों के साथ रिश्तेदारों व मित्रों को भी मतदान के लिए प्रेरित करेंगे।
लोगों के आए सुझाव
आमजन ने संवाद कार्यक्रम में सुझाव दिया कि बॉर्डर क्षेत्र के गांवों में लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिलनी चाहिए। पानी की कमी इन गांवों के लिए भारी परेशानी है।

वहीं चिकित्सा के लिए लोगों को सैकड़ों किमी का फासला तय करना पड़ता है। साथ ही शिक्षा को लेकर भी काम करने की जरूरत है। यह सभी जरूरतें पूरे विधानसभा क्षेत्र की है। सड़कों के हालात बहुत खराब हैं। इसे प्राथमिकता में रखने की जरूरत है।

Home / Barmer / जागो जनमत यात्रा के संवाद कार्यक्रम में लोगों ने क्षेत्र के विकास पर अपनी बात रखी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो