scriptचोरी की वारदात का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार | Expose the theft incident, three arrested | Patrika News
बाड़मेर

चोरी की वारदात का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

– सिणधरी थाना पुलिस की कार्रवाई
– दुकान से लैपटाप व मोबाइल चोरी का मामला

बाड़मेरJul 24, 2018 / 09:56 am

Moola Ram

Expose the theft incident, three arrested

Expose the theft incident, three arrested

– सिणधरी थाना पुलिस की कार्रवाई

– दुकान से लैपटाप व मोबाइल चोरी का मामला

बाड़मेर. सिणधरी थाना पुलिस ने गत माह कस्बे में स्थित मोबाइल शॉप पर हुई चोरी की वारदात का सोमवार को पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
थानाधिकारी जेठाराम ने बताया कि अज्ञात आरोपियों ने दुकान का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। रामाराम पुत्र नेनाराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया था कि अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर उसमें एक लैपटाप कम्प्यूटर, 8 मोबाइल, बिल बुक, तीन हजार नकद सहित अन्य सामान चुराया था।
पुलिस टीम ने संदेह के आधार आरोपी बाबू उर्फ हुसैन अली पुत्र साबिर अली निवासी जसोल, सुरेश उर्फ सिराग पुत्र दानाराम निवासी चाडों की ढाणी, सिकन्दर अली पुत्र हसमत अली निवासी क्वाटर नूरानी मोहल्ला बालोतरा को दस्तयाब किया।
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से लैपटॉप, मोबाइल बरामद किए। कार्रवाई में एएसआई अमराराम, कांस्टेबल घमण्डाराम, मेघाराम, पीराराम, अमित रति शामिल रहे।
ऐश-मौज के लिए चोरी
तीनों आरोपी मजदूरी करते थे। ऐश-मौज की जिंदगी जीने के लिए दिन में रैकी कर रात में चोरी की वारदात को अंजाम देकर चुराए सामान को सस्ते में बेचने की बात सामने आई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
और इधर…

दो महिलाएं गिरफ्तार

बाड़मेर. शहर के रेलवे कुआं नम्बर-3 क्षेत्र में महिलाओं को गहनों की डिजायन पसंद आने व बदले में उपहार देकर झांसा देकर सोने-चांदी के जेवरात ले जाने के दर्ज मामले में कोतवाली पुलिस ने सोमवार को दो महिलाओं को गिरफ्तार किया। कोतवाली पुलिस के अनुसार आरोपी उर्मिला पत्नी प्रेम निवासी बिहार, चमेली पत्नी सुनील निवासी मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया। बालोतरा पुलिस ने रविवार को इनाम का झांसा देकर गहने हड़पने वाले मामले में गैंग का खुलासा गहने हड़पने वाले मामले में गैंग का खुलासा किया था।

Home / Barmer / चोरी की वारदात का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो