scriptRajasthan Chunav 2024 : चुनाव से ठीक पहले बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर इन दो दलों के समर्थकों के बीच झड़प | Clash between Ravindra Singh Bhati and BJP supporters in Balotra | Patrika News
बाड़मेर

Rajasthan Chunav 2024 : चुनाव से ठीक पहले बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर इन दो दलों के समर्थकों के बीच झड़प

राजस्थान की चर्चित सीटों में से एक बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर वोटिंग से ठीक पहले दो पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प का मामला सामने आया है।

बाड़मेरApr 24, 2024 / 09:19 pm

Suman Saurabh

Clash between Ravindra Singh Bhati and BJP supporters in Balotra

बालोतरा। राजस्थान की चर्चित सीटों में से एक बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर वोटिंग से ठीक पहले दो पार्टियों के समर्थकों के बीच झड़प का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था। इस बीच बालोतरा में रविद्र सिंह भाटी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। राहत की बात यह रही कि मौके पर पुलिस मौजूद थी, इसलिए उस वक्त मामला शांत हो गया। झड़प का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक बीजेपी समर्थक भाटी समर्थक का झंडा खींचता नजर आ रहा है। इस दौरान दोनों पार्टियों के दर्जनों समर्थक हाथापाई करते दिखे। पुलिस की मौजूदगी के बाद मामला शांत हुआ।

निर्दलीय प्रत्याशी है रविंद्र सिंह भाटी

उल्लेखनीय है कि शिव विधायक रविन्द्र सिंह भाटी बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी ने दो बार के सांसद कैलाश चौधरी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं कांग्रेस से उम्मेदाराम बेनीवाल चुनाव मैदान में हैं। स्थानीय लोगों की मानें तो यहां त्रिकोणीय मुकाबला होने के आसार हैं। तीनों उम्मीदवारों ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। आज यानी प्रचार के आखिरी दिन हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने बाड़मेर में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया। वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी और निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने भी रोड शो कर जनता से समर्थन मांगा है।

Home / Barmer / Rajasthan Chunav 2024 : चुनाव से ठीक पहले बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर इन दो दलों के समर्थकों के बीच झड़प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो