script70 साल के बुजुर्ग अटारी बार्डर पर तिरंगा फहराने पैदल हुए रवाना- देखें वीडियो | Retired teacher of 70 years will Flag hoist at Attari border | Patrika News
बरेली

70 साल के बुजुर्ग अटारी बार्डर पर तिरंगा फहराने पैदल हुए रवाना- देखें वीडियो

तिरंगा लेकर जा रहे गोवर्धन लाल का शहर में कई जगह स्वागत भी किया गया।

बरेलीMar 05, 2019 / 06:22 pm

jitendra verma

govardhan lal

70 साल के बुजुर्ग अटारी बार्डर पर तिरंगा लहराने पैदल हुए रवाना- देखें वीडियो

बरेली। 70 साल के गोवर्धन लाल श्रीवास्तव के जज्बे को सलाम। वह अटारी बॉर्डर पर तिरंगा फहराने के लिए पैदल मार्च कर रहे हैं। बार्डर पर तिरंगा फहराने के लिए गोवर्धन लाल मंगलवार को तिरंगा लेकर पैदल रवाना हो गए। तिरंगा लेकर जा रहे गोवर्धन लाल का शहर में कई जगह स्वागत भी किया गया।
पैदल हुए रवाना
कहते हैं जज्बा उम्र का मोहताज नहीं होता। सुभाषनगर क्षेत्र के करगैना निवासी गोवर्धनलाल श्रीवास्तव भी उम्र के मोहताज नहीं। दो हजार तीन में विष्णु इंटर कॉलेज से गोवर्धन लाल इंग्लिश प्रवक्ता के पद से रिटायर हुए थे।जिंदगी आराम से गुज़र रही थी लेकिन पुलवामा कांड ने उन्हें अंदर तक झकझोर दिया। आखिर एक दिन उन्होंने सरहद पर तिरंगा फहराने का फैसला कर लिया और वो हाथ में तिरंगा एकर बार्डर के लिए पैदल रवाना हो गए हैं।
युवा होंगे प्रभावित
गोवर्धन लाल श्रीवास्तव का कहना है कि वो शिक्षक रहे है और जो आदमी वतन का नहीं है वो कहीं का नहीं है। राष्ट्र धर्म से बड़ा कोई धर्म नहीं है। हमने जब बच्चों को बताया है कि जिस देश में जन्म लिया बलिदान उसी पर हो जाओ। इस पर हर भारत के नागरिक को अम्ल करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीनियर सिटीजन की इस दिशा में की गई पहल के बाद युवा भी प्रभावित होंगे।

Home / Bareilly / 70 साल के बुजुर्ग अटारी बार्डर पर तिरंगा फहराने पैदल हुए रवाना- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो