scriptयोगी के डुप्लीकेट भाजपा पार्षद की मौजूदगी में सैन्यकर्मी के घर पथराव – देखें वीडियो | BJP councilor supporters stoned the home of military person | Patrika News
बरेली

योगी के डुप्लीकेट भाजपा पार्षद की मौजूदगी में सैन्यकर्मी के घर पथराव – देखें वीडियो

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

बरेलीFeb 20, 2019 / 04:15 pm

Bhanu Pratap

BJP councilor supporters stoned the home of military person

योगी के डुप्लीकेट भाजपा पार्षद की मौजूदगी में सैन्यकर्मी के घर पथराव – देखें वीडियो

बरेली। पुलवामा हमले के बाद जहाँ एक तरफ पूरा देश सेना के साथ खड़ा दिख रहा है तो वही दूसरी तरफ बरेली में भाजपा पार्षद के समर्थकों ने सैनिक के घर पर हमला कर दिया और सैनिक के घर पर पथराव कर दिया। इतना ही नहीं पार्षद के समर्थकों ने सैनिक के परिजनों के साथ मारपीट की और उन्हें बंधक बना लिया। सैन्यकर्मी के घर में हुए पथराव का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमे कई लोग सैन्यकर्मी के घर में पत्थर फेंक रहे हैं। पथराव के दौरान मौके पर पार्षद भी मौजूद दिखाई दे रहा है और पुलिसकर्मी भी मौजूद है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
क्या था मामला

बारादरी थाना क्षेत्र में वार्ड 16 में एक फौजी का परिवार रहता है। मंगलवार को नाली सफाई को लेकर फौजी के परिजन और स्थानीय पार्षद अवनेश कुमार के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान पार्षद के समर्थकों ने फौजी के घर पर हमला कर दिया और जमकर पथराव किया भाजपा पार्षद के समर्थकों ने फौजी के घर में घुस कर परिवार वालों के साथ मारपीट भी की। पथराव से घर में खड़ी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान फौजी के परिजनों ने भी पार्षद हमला कर दिया। फौजी के घर पर हुए पथराव का वीडियो वायरल हुआ है।
होगी कार्रवाई

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान की जा रही है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bareilly / योगी के डुप्लीकेट भाजपा पार्षद की मौजूदगी में सैन्यकर्मी के घर पथराव – देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो