scriptएक शहर ऐसा जहां सड़क पर चलते ट्रक गिर जाते हैं खडढ़े में | baran, trafick,accident, | Patrika News
बारां

एक शहर ऐसा जहां सड़क पर चलते ट्रक गिर जाते हैं खडढ़े में

एक शहर ऐसा जहां सड़क पर चलते ट्रक गिर जाते हैं खडढ़े में, जेसीबी तक नहीं निकाल पाती , फिर क्या करते हैं लोग जानिए इस खबर में बारां. शहर एक ऐसा शहर है जो खतरों से भरा पड़ा है। शहर में चलते ट्रक अचानक खडढ़ों में गिर जाते हैं। गनीमत है कि अब तक कोई जन हानि नहीं हुई। लेकिन फिर भी लोगों को और चालकों को काफी नुकसान उठाना पड़ता है।
 

बारांJun 15, 2019 / 03:26 pm

Shivbhan Sharan Singh

एक शहर ऐसा जहां सड़क पर चलते ट्रक गिर जाते हैं खडढ़े में

एक शहर ऐसा जहां सड़क पर चलते ट्रक गिर जाते हैं खडढ़े में

एक शहर ऐसा जहां सड़क पर चलते ट्रक गिर जाते हैं खडढ़े म, जेसीबी तक नहीं निकाल पाती , फिर क्या करते हैं लोग जानिए इस खबर में

बारां. शहर एक ऐसा शहर है जो खतरों से भरा पड़ा है। शहर में चलते ट्रक अचानक खडढ़ों में गिर जाते हैं। गनीमत है कि अब तक कोई जन हानि नहीं हुई। लेकिन फिर भी लोगों को और चालकों को काफी नुकसान उठाना पड़ता है।
बारां शहर में दरअसल सीवरेज का काम चल रहा है। सीलरेज के लिए बड़े-बड़े गडढ़े सड़कों पर खोद दिए हैं।बारां. शहर में किया जा रहा सीवरेज कार्य आम लोगों के लिए मुसीबत का सबब बना हुआ है। जहां लोगों को आवाजाही में भी परेशानी हो है। वहीं वाहन चालकों के वाहन फंसने पर भारी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। वाहन चालकों को हजारों रुपए खर्च कर अपने वाहनो को सुरक्षित निकलना पड़ता है।
आज सुबह भी करीब 6:00 बजे यहां धर्मादा चौराहा के समीप सिवरेज के लिए खोदी गई सड़क की मिट्टी में एक लोडिंग ट्रक आधे से अधिक धंस कर साइड में झूल गया। जिससे बड़ा हादसा भी होते होते बचा। बाद में उसे क्रेन की मदद से बाहर निकला गया। जेसीबी से तो ट्रक बाहर निकला ही नहीं। जेसीबी से काफी प्रयास के बाद जब ट्रक बाहर नहीं निकला तो उसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।
ऐसे ही गत दिनों अस्पताल रोड पर सिवरेज कार्य के लिए खोदी गई सड़क में कई वाहन फंसने की घटनाए हो चुकी है। अस्पताल रोड पर कई महीनों से सीवरेज का कार्य किया जा रहा है। जिसके चलते क्षेत्र के लोग काफी परेशान भी है। वहां पर रोड का निर्माण अभी तक नहीं करवाया गया।जेसीबी से तो ट्रक बाहर निकला ही नहीं। जेसीबी से काफी प्रयास के बाद जब ट्रक बाहर नहीं निकला तो उसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।

Home / Baran / एक शहर ऐसा जहां सड़क पर चलते ट्रक गिर जाते हैं खडढ़े में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो