scriptबीएसएनलएल में हड़ताल शुरू | baran - rajasthan | Patrika News
बारां

बीएसएनलएल में हड़ताल शुरू

कर्मचारी संघर्ष समिति के आह्वान पर सोमवार से जिले में भी तीन दिवसीय हड़ताल शुरू हो गई। सुबह यहां अस्पताल रोड स्थित बीएसएनएल कार्यालय के समक्ष एकत्र हुए कमचारियों ने

बारांFeb 18, 2019 / 10:15 pm

Hansraj

baran

बीएसएनलएल में हड़ताल शुरू

कर्मचारियों ने नारेबाजी कर किया प्रदर्शन
बारां. अखिल भारतीय बीएसएनएल अधिकारी कर्मचारी संघर्ष समिति के आह्वान पर सोमवार से जिले में भी तीन दिवसीय हड़ताल शुरू हो गई। सुबह यहां अस्पताल रोड स्थित बीएसएनएल कार्यालय के समक्ष एकत्र हुए कमचारियों ने नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार पर भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए संचार मंत्री के खिलाफ भी नारेबाजी की। हड़ताल 20 फरवरी तक रहेगी तथा 21 फरवरी को कार्यालय खुलेंगे। संघर्ष समिति समन्वयक महेन्द्र सिंह हाड़ा ने बताया कि बीएसएनएल को फॉर-जी स्पेक्ट्रम स्वीकृत करने तथा थर्ड-पे रिवीजन लागू करने की मांग को लेकर अखिल भारतीय स्तरीय आह्वान पर हड़ताल की जा रही है।
यह सेवाएं रहेंगी प्रभावित
हड़ताल के दौरान बीएसएनल कार्यालय बंद रहने से कार्यालय सुविधाएं ठप रहेगी। कार्यालय पर मोबाइल व लैण्डलाइन फोन के बिल जमा कराने, मोबाइल सिम निकलवाने, ब्रॉडबैंड सम्बंधी समस्याओं का निस्तारण नहीं होगा। वहीं लाइन में कहीं फाल्ट समेत अन्य तकनीकी व्यवधान आने पर उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

Home / Baran / बीएसएनलएल में हड़ताल शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो