एक खड्डे ने मचा दिया हंगामा, लोगों ने की नारेबाजी और प्रदर्शन

By: Shiv Bhan Singh

Updated On:
12 Sep 2018, 04:44:13 PM IST

  • रिसाव को ठीक नहीं करने तथा खोदे गए गड्ढे को खुला छोडऩे के मामले को लेकर क्षेत्र के लोगों का आक्रोश फूट पड़ा।

बारां. शहर के अंजुमन चौराहा के समीप जलदाय विभाग की पेयजल लाइन से हो रहे रिसाव को ठीक नहीं करने तथा खोदे गए गड्ढे को खुला छोडऩे के मामले को लेकर क्षेत्र के लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। लोगों ने मौके पर नारेबाजी करते हुए पत्थर रखकर रोड पर जाम लगा दिया। इससे दोनों ओर वाहनों की लाइन लग गई। बाद में पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया। इस दौरान करीब आधा घंटे तक आवागमन बाधित रहा।
विभागीय अधिकारियों का कहना है कि कालामौखा के समीप लाइन टूटने से इसमें देरी हुई है। अब शीघ्र ही रिसाव ठीक कर गड्ढा बंद कराया जाएगा।
यह है मामला
मांगरोल रोड अंजुमन चौराहा पर बड़ के पेड़ के समीप से गुजर रही जलदाय विभाग की भूमिगत लाइन से रिसाव होकर पानी बह रहा था। इसकी सूचना पर करीब दस दिन पहले विभाग की ओर से खुदाई कर गड्ढा कर दिया, लेकिन रिसाव अधिक होने से गड्ढे में पानी भर गया। अब पानी बाहर निकालने के लिए इंजन पम्प सेट की आवश्यकता थी, लेकिन इसी दौरान कालामौखा नाले पर मुख्य लाइन उखड़ गई तो मजदूर कर्मचारी वहां चले गए। इससे गड्ढा खुला पड़ा है।
आए दिन दुर्घटना
क्षेत्र के हसन अली, मेहफूज पठान ने बताया कि गड्ढा खोदे हुए कई दिन हो गए। आए दिन छिटपुट दुर्घटनाएं हो रही हंै। शहर में बारिश से जल भराव के हालात बनन रहे है। इससे गड् ढे में गिरने से गंभीर हादसा होने की आशंका रहती है, लेकिन जलदाय विभाग की ओर से ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जबकि खुदाई करते समय भी काम होने के बाद बंद करने के लिए कहा गया था। अब बारा-बार अवगत कराने के बाद भी टालमटोल रवैया अपनाया जा रहा है। इससे लोगों में रोष व्याप्त है। अब बारा-बार अवगत कराने के बाद भी टालमटोल रवैया अपनाया जा रहा है। इससे लोगों में रोष व्याप्त है।

Updated On:
12 Sep 2018, 04:44:13 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।