scriptपांच दिन में तीसरी बरामदगी, फिर पकड़ गई मार्फीन, दो तस्कर भी हुए गिरफ्तार | Police arrested marfin taskar in Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

पांच दिन में तीसरी बरामदगी, फिर पकड़ गई मार्फीन, दो तस्कर भी हुए गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की मदद से हत्थे चढ़े दोनों आरोपितों के पास से पुलिस ने 800 ग्राम मार्फीन बरामद की है…

बाराबंकीFeb 18, 2019 / 12:31 pm

नितिन श्रीवास्तव

Police arrested marfin taskar in Barabanki

पांच दिन में तीसरी बरामदगी, फिर पकड़ गई मार्फीन, दो तस्कर भी हुए गिरफ्तार

बाराबंकी. जैदपुर पुलिस ने फिर दो मार्फीन तस्कर गिरफ्तार किए हैं। क्राइम ब्रांच की मदद से हत्थे चढ़े दोनों आरोपितों के पास से पुलिस ने 800 ग्राम मार्फीन बरामद की है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। यहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है। इस सफलता के लिए एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की है।
चेकिंग के दौरान पकड़े गए तस्कर

अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अशोक कुमार शर्मा ने रविवार को पुलिस लाइन में बताया कि एसपी के आदेश पर जिले में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत शनिवार रात चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को देख बाइक सवार दो युवक गांधीग्राम मोड़ मजरे बलछट बाइक छोड़कर भागने लगे। इस पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। इनके पास से आठ सौ ग्राम मार्फीन बरामद हुई। पकड़े गए आरोपियों में सफदगरंज थाना क्षेत्र के ग्राम जलिलपुर निवासी महेश कुमार और पंकज कुमार वर्मा शामिल हैं।
पांच दिन में तीसरी बरामदगी

एएसपी ने बताया कि एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है। पांच दिन के अंतराल में जैदपुर पुलिस ने कुल दो किलो 100 ग्राम मार्फीन बरामद किया है। अभी 13 फरवरी को भी जैदपुर पुलिस ने 1.300 ग्राम मार्फीन के साथ शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया था।

Home / Barabanki / पांच दिन में तीसरी बरामदगी, फिर पकड़ गई मार्फीन, दो तस्कर भी हुए गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो