scriptकड़ाके की ठंड में इस गांव में बाढ़ जैसे हालात, लोगों का आवागमन हुआ ठप | Flood like situation in village due to canal cutting | Patrika News
बाराबंकी

कड़ाके की ठंड में इस गांव में बाढ़ जैसे हालात, लोगों का आवागमन हुआ ठप

बाराबंकी के एक गांव में पानी भर जाने से बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। लोगों को आने- जाने में काफी परेशानी हो रही है।

बाराबंकीFeb 01, 2024 / 03:07 pm

Anand Shukla

Flood like situation in village due to canal cutting
उत्तर प्रदेश में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है। सर्द से बचने के लिए लोग गर्म कपड़े और अलाव का सहारा ले रहे हैं। वहीं, बाराबंकी जिले के एक गांव में इस समय बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। लोगों के घरों के सामने पानी भरा हुआ है। इससे आने- जाने में परेशानी हो रही है।
जानकारी के अनुसार बाराबंकी जिले के दौलतपुर गांव के पास से एक छोटी नहर गुजरती है, जिसे माइनर भी कहते हैं। बीती रात करीब 12:00 बजे माइनर कट गई, जिससे गांव में पानी भर गया। जब सुबह लोग जागे तो गांव के चारों ओर पानी ही पानी नजर आया। इससे लोगों का आवागमन बंद हो गया। गांव से होकर पानी खेतों की ओर भी पहुंच गया। करीब 50 बीघा आलू सरसों का गेहूं की फसले जलमग्न हो गई।
ग्रामीणों ने रेगुलेटर से बंद कर किया पानी
इसके बाद ग्रामीणों ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को फोन कर माइनर की पटरी मरम्मत करने की सूचना दे दी है। अभी तक मरम्मत कार्य शुरू नहीं होने से गांव के लोगों में डर सताने लगा है। कहीं अब उनके घरों में पानी ना भर जाएं। हालांकि, ग्रामीणों ने रेगुलेटर से पानी बंद कर दिया है।

Home / Barabanki / कड़ाके की ठंड में इस गांव में बाढ़ जैसे हालात, लोगों का आवागमन हुआ ठप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो