scriptबाराबंकी में बड़ा हादसा: लखनऊ से लौट रही स्कूल बस पलटी, चार बच्चों समेत 5 की मौत | Fierce collision between truck and school bus in Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

बाराबंकी में बड़ा हादसा: लखनऊ से लौट रही स्कूल बस पलटी, चार बच्चों समेत 5 की मौत

Accident in Barabanki: बाराबंकी में स्कूली बच्चों से भरी बस लखनऊ के चिड़ियाघर से लौट रही थी। और इसी दौरान एक बाईक सवार को बचाने के क्रम में बस की संतुलन बिगड़ी और फिर बीच सड़क पलट गई। हादसे में चार बच्चे की मौत हो गई है।

बाराबंकीApr 02, 2024 / 07:06 pm

Aniket Gupta

accident_in_barabanki.png

Accident in Barabanki

Accident in Barabanki: यूपी के बाराबंकी देव के बिशनपुर इलाके में स्कूली बस भीषण हादसे की शिकार हो गई है। हादसे में चार बच्चे की मौत की सूचना है। जानकारी के अनुसार, स्कूली बच्चों से भरी बस लखनऊ के चिड़ियाघर से लौट रही थी। और इसी दौरान एक तेज रफ्तार बाईक वाले को बचाने के क्रम में बस चालक स्टेयरिंग से संतुलन खो बैठा और बस पलट गई। अभी तक चार बच्चे की मौत और कई बच्चों के घायल होने की सूचना है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ

इस खबर में अभी इतनी ही जानकारी आई है। हम नई जानकारियों के आते ही इस खबर को अपडेट करते जाएंगे। पत्रिका उत्तर प्रदेश, यूपी के सभी 75 जिलों की विश्वनीय खबरें आप तक पहुंचाता है। हमारे ग्राउंड रिपोर्टर्स सभी जिलों में ग्राउंड रियलिटी के साथ आप तक खबरें, तस्वीरें और वीडियो स्टोरीज पहुंचाते हैं।
पत्रिका उत्तर प्रदेश की खबरों, वीडियो और वेब स्टोरीज को आप गूगल के साथ यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज, ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम के जरिए भी देख सकते हैं। पत्रिका यूपी परिवार फिलहाल 5M+ यानी 50 लाख लोगों से बड़ा हो गया है। इसमें लोग न सिर्फ खबरें पढ़ते हैं ब‌‌ल्कि वो अपनी बातें हम तक पहुंचाते हैं।
अगर किसी खबर पर आपका कोई सुझाव है, कोई सलाह है या किसी विषय पर कोई उत्सुकता है, या आप पत्रिका उत्तर प्रदेश से अपनी कोई बात शेयर करना चाहते हैं तो पत्रिका यूपी डिजिटल हेड जनार्दन पांडेय की ऑफिशियल ई-मेल आईडी janardan.pandey@in.patrika.com पर भेज सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो