scriptमुलायम ने यूं ही नहीं की थी पीएम मोदी की तारीफ, बहू डिंपल यादव ने बताई असल वजह, खोला बड़ा राज | Dimple Yadav statement on Mulayam Singh Yadav | Patrika News
बाराबंकी

मुलायम ने यूं ही नहीं की थी पीएम मोदी की तारीफ, बहू डिंपल यादव ने बताई असल वजह, खोला बड़ा राज

मुलायम ने लोकसभा में मोदी के दोबारा पीएम बनने का आखिर क्यों दिया बयान…

बाराबंकीFeb 18, 2019 / 10:48 am

नितिन श्रीवास्तव

Dimple Yadav statement on Mulayam Singh Yadav

मुलायम ने यूं ही नहीं की थी पीएम मोदी की तारीफ, बहू डिंपल यादव ने बताई असल वजह, खोला बड़ा राज

बाराबंकी. समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव का एक बयान मीडिया इन दिनों राजनीतिक गलियारों में छाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ और उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना वाले बयान पर अलग-अलग की प्रतिक्रिया आ रही है। अब इस बयान पर मुलायम सिंह की यादव की बहू और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की प्रतिक्रिया आई है।

नेजा जी ने निभाई संसद की मर्यादा

मुलायम सिंह यादव के बयान पर डिंपल ने कहा कि 16वीं लोकसभा के संसद सत्र का वह आखिरी दिन था और उसकी कुछ मर्यादा होती है। लिहाजा मुलायम सिंह ने मर्यादा को निभाते ऐसा बयान दिया। मुझे लगता है कि नेता जी के उस बयान को अन्यथा नहीं लेना चाहिए।

जवानों का शहीद होना एक राष्ट्रीय शोक

डिंपल यादव ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रृद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है। इससे देश को काफी क्षति पहुंची है। जवानों का शहीद होना एक राष्ट्रीय शोक है, क्योंकि देश का हर बच्चा, जवान और बूढ़ा इसे राष्ट्रीय शोक ही मानकर चल रहे हैं। डिंपल ने कहा कि शहीदों के परिवार की जिम्मेदारी के साथ ही बच्चों की शिक्षा का ध्यान भी सरकार को रखना चाहिए। डिंपल यादव ने मांग करते हुए कहा कि शहीदों के लिए अलग से कोष बनाया जाए। साथ ही उन्होंने केंद्रीय विद्यालय और सैनिक स्कूलों में शहीदों के बच्चों के पढ़ने की व्यवस्था की जाए।

Home / Barabanki / मुलायम ने यूं ही नहीं की थी पीएम मोदी की तारीफ, बहू डिंपल यादव ने बताई असल वजह, खोला बड़ा राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो