scriptगोद भरने की गारंटी देने वाले बाबा की हार्ट अटैक से मौत, आपत्तिजनक वीडियो हुआ था वायरल | Baba Parmanand who gave guarantee of filling lap dies of heart attack | Patrika News
बाराबंकी

गोद भरने की गारंटी देने वाले बाबा की हार्ट अटैक से मौत, आपत्तिजनक वीडियो हुआ था वायरल

Baba Parmanand Death: बाराबंकी के बाबा परमानंद की हार्ट अटैक से लखनऊ में मौत हो गई है। लोगों का मानना था कि परमानंद बाबा के आशीर्वाद से निःसंतान महिलाओं को संतान की प्राप्ति होती है।

बाराबंकीApr 05, 2024 / 07:45 pm

Aniket Gupta

baba_parmanand_who_gave_guarantee_of_filling_lap_dies_of_heart_attack.png

Baba Parmanand who gave guarantee of filling lap dies of heart attack

Baba Parmanand Death: यूपी के बाराबंकी जिले के निःसंतान दंपत्तियों को पुत्र रत्न का आशीर्वाद देने वाले फेमस बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ़ बाबा परमानंद की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। लोगों का मानना था कि परमानंद बाबा के आशीर्वाद से निःसंतान महिलाओं को संतान की प्राप्ति होती है। जानकारी के अनुसार, बाराबंकी के हर्रई गांव स्थित बाबा परमानंद के आश्रम पर निसंतान महिलाओं की भारी भीड़ जुटती थी। साल 2016 में बाबा परमानंद का कुछ महिलाओं के साथ आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए परमानंद बाबा को जेल भेज दिया था। बता दें, बाबा जमानत पर बाहर चल रहे थे और आज लखनऊ के अस्पताल में हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई।
बता दें कि बाराबंकी जिले में देवा क्षेत्र के हर्रई गांव में आश्रम बनकर रहने वाले चर्चित बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ़ बाबा परमानंद की लखनऊ के लारी हॉस्पिटल में हार्ट अटैक से मौत हुई है. वह बहुत दिनों से बीमार चल रहे थे।
यह भी पढ़ें

कन्नौज में सपा नेता के बाद शिवपाल के बिगड़े बोल, मतदाताओं को दे डाली खुली धमकी!

बाबा परमानंद लंबे समय से बीमार चल रहे थे। कुछ दिन पहले ही बाबा जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया था। गांव में बाबा परमानंद का मां काली शक्ति धाम नाम से आश्रम था, जहां आने वाली निःसंतान महिलाओं को संतान की प्राप्ति का आशीर्वाद देते थे। लोगों का ऐसा मानना था कि बाबा के आशीर्वाद से उन्हें संतान की प्राप्ति हुई है। दावों के अनुसार, उनके भक्तों में आईपीएस, आईएएस जैसे बड़े अधिकारी भी शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो