scriptबांसवाड़ा : बिल्डिंग की छत पर डीजे लगाकर इस कदर नाचे युवक कि शहर में फैल गई भूकम्प की अफवाह, लगा जाम | Rumored to earthquake in city building | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : बिल्डिंग की छत पर डीजे लगाकर इस कदर नाचे युवक कि शहर में फैल गई भूकम्प की अफवाह, लगा जाम

जवाहर पुल पर भवन की ऊपरी मंजिल पर जाकर हकीकत जानी तब सभी ने ली राहत की सांस, नाचते गाते श्रमिकों ने खिडक़ी से इशारा किया तो राहगीरों में फैला भ्रम

बांसवाड़ाApr 23, 2018 / 11:27 am

Ashish vajpayee

banswara
बांसवाड़ा. असल में न भूंकम्प आया, न आंधी चली, लेकिन शहर में रविवार देर शाम उपाध्याय पार्क के पास स्थित चार मंजिला भवन के हिलने की अफवाह ने एकबारगी पूरे शहर को हिलाकर रख दिया। जवाहर पुल पर भीड़ उमड़ी तो पुलिस भी दौड़ पड़ी। हर आंख चारमंजिला भवन पर टिकी थी, जहां से ये अफवाह चली और आग की तरह फैली। बस फिर क्या था महात्मा गांधी सर्किल से लेकर कुशलबाग मैदान तक जाम लग गया। हालात ऐसे हुए कि पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा और पूरा माजरा सामने आने के बाद पुलिस लोगों को वहां से चलता किया।
यूं फैली अफवाह
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जवाहर पुल के पास स्थित व्यावसायिक भवन की ऊपरी मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा है तथा श्रमिक वहींं पर रहते हैं। रविवार को मकान मालिक तो उदयपुर गया हुआ था और शाम को श्रमिक तेज संगीत की धुन पर नाच-गाना कर रहे थे एवं इस दौरान वह रह-रह कर खिडक़ी से बाहर देख रहे थे। सडक़ पर आते-जाते कुछ लोगों को कुछ आशंका हुई तो उन्होंने इशारे से पूछा कि क्या हो रहा है तो उन्होंने नाचते हुए ही कुछ इशारा किया इस पर लोगों को गलतफहमी हो गई कि भवन हिल रहा है और वे ऊपर फंस गए हैं।
यह बता आग की तरह फैली और लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया और हर कोई अपने हिसाब से बातें करने लगा। किसी ने कहा कि उपर किसी ने कुछ कर लिया है तो किसी ने कहा कि ऊपर कुछ गड़बड़ चल रहा है। तो किसी ने बिल्डिंग हिलने की बात कही। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद कुछ लोग हिम्मत कर ऊपरी मंजिल पर पहुंचे। इस पर वहां श्रमिकों ने बताया कि वह तो नाच-गान कर रहे थे और कुछ भी बात नहीं है। इस पर श्रमिकों को लेकर वे लोग नीचे आए और तब सभी के सामने स्थिति साफ हुई। श्रमिकों को पुलिस कोतवाली ले गई।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : बिल्डिंग की छत पर डीजे लगाकर इस कदर नाचे युवक कि शहर में फैल गई भूकम्प की अफवाह, लगा जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो